Press "Enter" to skip to content

एक ही घर के 3 सदस्यों की मौत। सिर्फ पार्किंग थी वजह। आगे पढिये…

nadeem husen

इस परिवार के पास थी 18 गाडियां, पर अपनी मनचाहि जगह पे पार्किंग न मिलने की वजह से विवाद हो गया। और ये विवाद इतना बड़ा कि 3 जिन्दगी कुर्बान हो गयी।
बडे़ भाई जसपाल सिंह आहूजा, उनकी पत्नी परबजोत कौर और जसपाल के छोटे भाई गुरजीत सिंह आहूजा इस घटना में मारे गए। ये घटना उत्तर-पश्चिम दिल्ली की है और ये विवाद गुरुवार रात को हुआ था।  दोनों भाई एक ही बिल्डिंग में ग्राउंड और फ़र्स्ट फ़्लोर पर रहते थे।

3 members of the same house death Just because the parking was due

इस केस के संबंध में पुलिस का कहना था कि दोनों भाइयों में सम्पति को लेकर झगड़े पिछले 7 साल से चल रहे थे। और परिवार का कहना था कि ये मर्डर सिर्फ़ अहंकार की वजह से हुआ है।
करीब 11:45 बजे रात्रि में , जसपाल अपने मित्र के साथ बाहर आया और तभी वहाँ गुरजीत आ गया और उसने अपनी गाड़ी वहीं खड़ी की, जिस जगह की वजह से विवाद हो रहे थे।
इसके बाद दोनों भाइयों ने एक दूसरे को मोखिक रूप से दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया।

” जसपाल ने गुरजीत को अपने पास आने की चुनॉटी दी। गुरजीत अपनी गाड़ी से बाहर निकला ओर जसपाल अपनी गाड़ी में बैठ गया, ओर गुरजीत के ऊपर चढ़ाने की कोशिश की। गुस्से में जसपाल ने अपना कीर्पण गुरजीत में चुभा दिया.” वहां उपस्थित गार्ड ने एक गोली हवा मैं चलाई.
लड़ाई और बढ़ती जा रही थी। घर के अन्य सदस्य भी वहां उपस्थित हो गए थे।

गार्ड ने अपनी बन्दूक निकाली और एक गोली परबजोत की आँख ओर दूसरी जांघ पर लगी। जसपाल को भी दो गोलियां लगी थीं। ओर घटना के दौरान दोनों भाई नशे में थे।
सारे घायल लोगों को किसी तरह अस्पताल ले जाया गया, पर कुछ समय बाद जसपाल, परबजोत और गुरजीत की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- रिलेशनशिप पर प्रतिबंधों को तोड़ते हुए सेक्स भी बन रहा है।व्यापार…

इस परिवार के पास 18 गाडियां थी और सिर्फ़ पार्किंग की समस्या के कारण इतनी बड़ी दुर्घटना घट गयी। सम्पति के कारण दोनों भाइयों ने कई वर्षों से आपस में बात तक नहीं की थी।
पुलिस ने दो एफ. आई. र. दर्ज की हैं। एक जसपाल की बेटी द्वारा और दूसरी गुरजीत की पत्नी द्वारा.
पुलिस ने गार्ड को अपनी गिरफ्त में ले लिया है और इस केस से संबंधित सभी कार्यवाहिया हो रही हैं।

यह भी पढ़ें- खूबसूरती के मामले में सनी लियॉन से कम नही हैं। उनकी भाभी करिश्मा, आप खुद ही देख लीजिए।

Fenkmat.com से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें Facebook पर ज्वाइन करें और Twitter पर फॉलो करें. अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *