Press "Enter" to skip to content

5 Actress जिन्होंने सलमान के साथ फिल्म में काम करने से किया मना

Sandy

सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे सुपरस्टार है जिनका रिकॉर्ड बॉलीवुड में इस समय कोई भी एक्टर नहीं तोड़ सकता। बता दें कि जब सलमान खान की फिल्म दबंग’ से लेकर ‘ट्यूबलाइट’ तक, लगातार उनकी सारी फिल्मों ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकीं हैं। सलमान खान के चाहने वाले भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में है। सलमान खान की उम्र 50 साल से ज्यादा हो चुकी हैं लेकिन अब भी कई लड़कियां सलमान खान की दीवानी हैं। ऐसे में अपने मन में विचार आता होगा कि बॉलीवुड में शायद ही कोई ऐसी एक्ट्रेस होगी जो सलमान खान के साथ फिल्मों में काम करने में मना कर दे। जी नहीं बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्होंने सलमान खान के साथ फिल्मों में काम करने से मना कर दिया था। आज हम आपको बताएँगे बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने सलमान खान के साथ फिल्मों में काम करने से मना कर दिया।

deepika padukone

दीपिका पादुकोण-

दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेस में शामिल है। बता दें कि इस समय दीपिका अपनी आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ से काफी सुर्खियों में चल रही हैं। दीपिका की एक्टिंग का बॉलीवुड ही नहीं बल्कि अब तो बॉलीवुड भी दीवाना है। लेकिन आपको यह बात जान कर हैरानी होगी कि दीपिका सलमान खान के साथ कुल 5 फिल्मों के ऑफर ठुकरा चुकीं हैं। बता दें कि दीपिका ने सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान, जय हो, किक प्रेम रतन धन पायो और सुलतान जैसी फिल्मों के ऑफर ठुकरा चुकी हैं।

kangana ranaut

कंगना रनौत-

कंगना रनौत बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और विवादों की बजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है। बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने बॉलीवुड में अपनी मेहनत के दम पर एक अलग ही मुकाम हासिल कर लिया है। बता दें कि कंगना फिल्मों को सेलेक्ट बहुत सोच समझ कर करती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, कंगना को सलमान खान की फिल्म ‘सुल्‍तान’ ऑफर की गई थी, लेकिन उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। वैसे, फिल्म सुलतान में अनुष्का और सलमान की जोड़ी को दर्शको ने खूब पसंद किया और यह फिल्म बॉक्स ऑफर पर सुपरहिट रही।

amisha patel

अमीषा पटेल-

ऋतिक रोशन के साथ फिल्‍म ‘कहो ना प्‍यार है’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल न जाने फ़िल्मी दुनिया से कहाँ गायब हो गई। बात दें कि अमीषा ने सलमान खान के साथ फिल्म “ये है जलवा” में काम किया था, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही। इसके बाद यह जोड़ी दोबारा किसी फिल्म में दिखाई नहीं दी। ख़बरों की माने तो इसके बाद अमीषा पटेल को सलमान खान के साथ एक फिल्म और ऑफर हुई थी, अमीषा ने उस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया।

sonali-bendre

सोनाली बेंद्रे-

फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ फिल्म में सलमान खान और सोनाली बेंद्रे की रोमेंटिक जोड़ी को दर्शको ने काफी पसंद किया था। हालांकि, इस फिल्म में सलमान खान के लिए एक मुसीबत पैदा कर दी थी। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के समय सलमान खान काला हिरन शिकार के मामले में फंस गए थे। ख़बरों की माने, तो बहुत से फिल्ममेकर्स ने सलमान और सोनाली की जोड़ी को लेकर फिल्म बनाने पर विचार किया, लेकिन सोनाली ने साफ़ मना कर दिया।

juhi chawla

जूही चावला-

सलमान खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला की फिल्‍म ‘दीवाना मस्‍ताना’ में कमियों रोल किया था। इसके बाद बहुत से डायरेक्टर ने सलमान और जूही की जोड़ी को लेकर फिल्म बनाने की सोची। लेकिन बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रहे सलमान खान के साथ काम करने से जूही ने मना कर दिया था, लेकिन जब इस बात का सलमान खान को पता चला तो वो नाराज भी हुए।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *