Press "Enter" to skip to content

27 साल की खूबसूरत लड़की ने 70 साल के आदमी से की शादी, वजह हैरान करने वाली-

archna

दोस्तों कैसे हैं आप लोग आज की घटना बहुत ही रोचक है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे इसलिए पूरी जानकारी जरूर पढ़ें- असम के 70 साल के एक बूढ़े ने एक 27 साल की खूबसूरत लड़की से रचाई शादी और इसकी वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे । इस व्यक्ति का नाम है हेमंत कुमार और इनकी पहले भी शादी हो चुकी है पर इनकी पत्नी का देहांत होने के कारण हेमंत अकेले हो चुके थे और उनकी कोई भी संतान नहीं थी जिसके कारण उन्होंने दोबारा शादी करने का फैसला किया ।

a-27-year-old-beautiful-girl-married-a-70-year-old-man
Third party image

जिस लड़की से हेमंत कुमार ने विवाह किया है वह लड़की महज 27 वर्ष की है और काफी खूबसूरत भी है यानी कि वह लड़की हेमंत कुमार की बेटी की उम्र की है जिसकी वजह से लोगों ने हेमंत कुमार का खूब मजाक उड़ाया और खूब आलोचनाओं का सामना हेमंत कुमार को करना पड़ा । आपको बता दें कि हेमंत कुमार कोई छोटे-मोटे आदमी नहीं है बल्कि एक ऑटो कंपनी के एमडी हैं और करोड़ों संपत्ति के मालिक हैं लोगों का कहना है कि उस लड़की ने हेमंत कुमार की दौलत को देख कर शादी किया पर लड़की का कहना है कि वह दिल से हेमंत कुमार को पसंद करती हैं और उनके साथ बेहद खुश है ।

a-27-year-old-beautiful-girl-married-a-70-year-old-man
Third party image

आपको क्या लगता है क्या लड़की ने दौलत के लिए शादी की या प्यार के लिए कमेंट में जरूर बताएं और इस पोस्ट को लाइक करें कमेंट करें।

यह भी पढ़ें- क्या आप पहचान पाए कौन है ये HOT बॉलीवुड अभिनेत्री ? नाम जानकर…

यह भी पढ़ें- Teaser Release | Saheb Biwi Or Gangster-3 | साहेब बीवी और गैंगस्टर-3 का टीजर हुआ रिलीज-

यह भी पढ़ें- इस जगह 24 घंटे सरेआम होता है जिस्मफरोशी का सौदा,14 हज़ार लड़कियां लिप्त होने को मजबूर हैं-

यह भी पढ़ें- Birthday special | Gauhar Jaan |100 साल पहले बनी थीं देश की पहली करोड़पति गायिका-

यह भी पढ़ें- बिग बॉस 11 sensation hina khan का hot अवतार-

Fenkmat.com से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें Facebook पर ज्वाइन करें और Twitter पर फॉलो करें. अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *