Press "Enter" to skip to content

बेटी के साथ अश्लील फ़ोटो अपलोड करने पर आमिर खान हुए ट्रोल फैन्स ने दीं भद्दी गालियां-

Sandy

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर Aamir khan हमेशा ही विवादों से दूर रहते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद आमिर को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ गया. आमिर खान ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जो यूज़र्स को पसंद नहीं आया. बस फिर क्या सोशल मीडिया यूज़र्स को तो किसी भी सेलिब्रिटी को ट्रोल करना का मौका चाहिए होता है और इस बार उनके निशाने पर आ गए है मिस्टर परफेक्शनिस्ट.

यह भी पढ़ें-  हर दिन मुझे 30 आदमियों की प्यास बुझानी पड़ती थी

आमिर खान ने एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसमे उनके ऊपर एक लड़की बैठी हुई नजर आ रही है. ये लड़की कोई और नहीं बल्कि आमिर खान की बेटी इरा खान है. आमिर और इरा दोनों ही इस फोटो में स्पोर्टी मूड में नजर आ रहे है. पापा और बेटी ने पार्क एरिया में मस्ती करते हुए एक तस्वीर शेयर कर दी लेकिन सोशल मीडिया यूज़र को उनकी ये फोटो पसंद नहीं आई. इसके बाद ट्रोलर्स ने आमिर खान के फोटो पर अश्लील और भद्दे-भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिए.

यह भी पढ़ें- नाजायज सम्बंध बनाने की प्रमुख पांच वजह, इन्हीं वजहों से महिलाएं देती हैं धोखा-

एक यूज़र ने Aamir के फोटो पर कमेंट किया कि- ‘आमिर सर रमजान का तो लिहाज करो. वे आपकी बेटी हैं. उन्हें रमजान के दौरान सही कपड़े पहनने चाहिए.’ वही अन्य कई यूज़र्स बेटी-पिता की बॉन्ड पर अश्लील और अभद्र कमेंट करने लगे. इतना ही नहीं एक यूज़र ने ये तक लिख दिया कि- ‘ये रमजान का महीना चल रहा है. मुस्लिम हो कुछ तो शर्म करो.’ हालांकि कई यूज़र ने आमिर खान और इरा की फोटो की तारीफ भी की और ट्रोलर की बोलती बंद कर दी.

यह भी पढ़ें- 18 साल की इस लड़की की पूरी दुनिया है दीवानी, देखिए कुछ आकर्षक फ़ोटो-

amir khan trolled
Image credit facebook

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड से डेब्‍यू कर रही है। यामी गौतम की खूबसूरत बहन, आप भी देखिये इस खूबसूरत हसीना की फोटो

आपको बता दें आमिर खान ने ‘कयामत से कयामत तक’ के डायरेक्टर मंसूर खान के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी. वही अगर उनके फ़िल्मी फ्रंट की बात करे तो आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ की शूटिंग में बिजी चल रहे है.

Fenkmat.com से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें Facebook पर ज्वाइन करें और Twitter पर फॉलो करें. अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *