Press "Enter" to skip to content

Adult Film Star Mia khalifa इस भारतीय फिल्म से करेगी डेब्यू-

Sandy

(Adult Film Star) सनी लियोन के बाद अब 24 साल की एडल्ट स्टार Mia khalifa एक मलयालम फिल्म के जरिए इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। सनी लियोन के भारत आने से पहले उनके फैंस उन्हें एडल्ट स्टार के रूप में जानते थे। लेकिन साल 2012 में उन्होंने फिल्म jism-2 से अपना नया केरियर शुरु किया और उसके बाद सभी भारतीय उन्हें एक्ट्रेस के रूप में जानने लगे।

mia-khalifa fenkmat

दोस्तों, अब सुनने में आया है कि एक और एडल्ट स्टार इंडियन फिल्मों में अपना नया कैरियर शुरू करने जा रही है। यह और कोई नहीं बल्कि अमेरिका की एडल्ट स्टार Mia khalifa है।दो साल पहले Mia khalifa भी सनी लियोन की तरह Bigg Boss सीजन 9 में एंट्री लेगी पर इस खबरों पर Mia khalifa का कहना था कि ना तो मैं भारत आ रही हूं और ना ही बिग बॉस में एंट्री ले रही हूं।

Mia-Khalifa-fenkmat

दोस्तों, 24 साल तक Mia khalifa एडल्ट इंडस्ट्री में सक्रिय रही, एडल्ट इंडस्ट्री छोड़कर अब वह जर्नलिस्ट के रूप में काम कर रही है। Mia khalifa के बारे में यह पता चला है कि वह मलयालम फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली है।दोस्तों, Mia khalifa की आने वाली मलयालम फिल्म chunkzz 2: द कंक्लूजन मैं एक महत्वपूर्ण रोल करने का ऑफर आया है। एक इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर, Mia khalifa के रोल के बारे में बताते हैं कि फिल्म में Mia khalifa आइटम सॉन्ग के अलावा एक और अहम किरदार निभाएंगी। Chunkzz 2: द कंक्लूजन 2018 में रिलीज होगी जो इस साल रिलीज हुई chunkzz की सीक्वल फिल्म है।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *