Press "Enter" to skip to content

Gold की शूटिंग हुई खत्म, अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो जानिये कब होगी रिलीज-

Sandy

रीमा कागती की आगामी फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है, अक्षय कुमार ने इसकी जानकारी रविवार सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ साझा की है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने रविवार को अपना एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह समुद्र के किनारे कुर्सी पर स्टंट करते दिख रहे हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में अक्षय ने इस बात की खुशी जाहिर की है कि उन्होंने अपनी फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग खत्म कर ली है. कैप्शन में उन्होंने लिखा, “एक अच्छी शुरुआत से अंत भी अच्छा होता है. ‘गोल्ड’ की शूटिंग पूरी हुई. बेहतरीन टीम के साथ अविश्वसनीय यात्रा. फिल्म में आपसे मुलाकात होगी.” वीडियो में अक्षय सफेद कुर्ता और धोती पहने नजर आ रहे हैं.

‘गोल्ड’ रीमा कागती द्वारा निर्देशित है और यह बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है. ‘गोल्ड’ फिल्म से लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं, इसमें अमित साध भी मुख्य भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें:- नाभि की बनावट से जानिए महिलाओं का व्यक्तित्व एवं नाभि से जुड़ी कुछ रोचक बातें जो आपको अब तक पता नहीं होंगी-

यह भी पढ़ें:- क्यों उठाना पड़ा इस लड़की को मेट्रो स्टेशन पर अपनी स्कर्ट देखिए वीडियो में

यह फिल्म साल 1948 में लंदन में 14वें ओलंपिक खेलों में भारत के पहले ओलंपिक पदक जीतने के बारे में है. यह वर्ष 2018 में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी.

Read Source

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *