Press "Enter" to skip to content

बाप ने किया मरने से पहले बेटी के लिए ऐंसा काम की पढ़ने वाले कि आंखों में आ जाएंगे आंसू-

Sandy

बेटियां मां-बाप की परियां होती हैं। इस बेटी के पिता ने जो किया है, वह जानकर आपकी आंखों में आंसू भी आ सकते हैं। बैली सेलर जब 16 साल की थीं तब इनके पिता मिशेल विलियम सेलर की कैंसर से मौत हो गई थी। लेकिन पिता ने अपनी मौत से पहले बेटी के लिए वो काम किया जिसकी कीमत इंसान तो क्या देवता भी नहीं लगा सकते।
पिता को अपनी बीमारी के बारे में पता था और यह भी पता था कि उसे अपनी से प्यारी से बेटी को हमेशा के लिए छोड़कर जाना पड़ेगा। ऐसी स्थिति में बैली के पिता ने उसके अगले पांच बर्थडे के लिए फूलों के गुलदस्ते बुक कर दिए। बैली को पांचवां गुलदस्ता उनके 21वें जन्मदिन पर मिलना था।

इस वर्ष बैली 21 साल की हो गईं और उन्होंने उस गुलदस्ते और पत्र की तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की, जिसका इंतजाम उनके पिता दुनिया का अलविदा कहने से पहले कर गए थे।

यह भी पढ़ें- टाट-फट्टी से IAS तक का सफर मिलिए गाँव की इस होनहार से, जान जायेंगे सफलता का सूत्र-

बेटी के नाम पिता का आखिरी खत

https://twitter.com/SellersBailey
Credit- Twitter

बैली ने लिखा- जब मैं 16 साल की थी, तब मेरे पिता की कैंसर से मौत हो गई थी। लेकिन दुनिया छोड़ने से पहले वो मेरे लिए हर साल मेरे जन्मदिन फूलों का इंतजाम कर गए थे। ये मेरा 21वां जन्मदिन है और गुलदस्ता मिलने का आखिरी साल भी। तुम्हें बहुत याद करती हूं डैडी।

Bailey Sellers on Twitter_ _My dad passed away when I was 16 from cancer and before he died he pre payed flowers so i could receive them every year on my birthday.
Credit- Twitter

बैली का यह ट्वीट जिसने भी देखा उसकी आंखें नम हो गईं। लोग बैली को ढांढस बंधा रहे हैं और उसके पिता को श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं।  जरा सोचिए, आपको पता हो कि आपसे दुनिया का सबसे प्यारी चीज छिनने जा रही है तो आपको कैसा लगेगा? शायद आप शब्दों में उस अहसास को बयां न कर पाएं। बैली के पिता को भी उसे ये आखिरी खत लिखते वक्त वैसा ही लगा होगा।

यह भी पढ़ें- गंदे कपड़े देखकर लोगों ने उसे दुत्कारा लेकिन उसने कुछ ऐंसा किया कि सब हैरान रह गए

Media Tweets by Bailey Sellers
Credit- Twitter

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया ने छुड़वा दी वकालत, अब करती है ये काम और कमाती है लाखों-

बेटी को आखिरी खत में मिशेल ने लिखा
बैली,
यह तुम्हारें लिए मेरा आखिरी स्नेह भरा पत्र है जब तक कि हम फिर से नहीं मिलते हैं। मैं नहीं चाहता कि तुम मेरे लिए दुखी हो, मैं यहां मजे से हूं। तुम सबसे कीमती हीरे के समान हो जो मुझे मिली। यह तुम्हारा 21वीं जन्मदिन है और मैं चाहता हूं कि तुम हमेशा अपनी मां का सम्मान करो और अपने साथ ईमानदारी बरतो। खुश रहो और जिंदगी जिंदादिली से जियो। मैं हमेशा तुम्हारे पास ही हूं। मैं तुम्हें प्यार करता हुए, जन्मदिन मुबारक हो।
-डैडी  

Source

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *