Press "Enter" to skip to content

गौरी खान ने डिज़ाइन किया जैकलीन फर्नान्डेज़ का अपार्टमेंट।

nadeem husen

यू तो Bollywood में रोज कुछ ना कुछ नया सुनने को मिलता ही रहता हैं। अभी अभी recently Instagram पर Gauri khan ने कुछ पिक्चर्स अपलोड की हैं। जिनमे उनके साथ Jacqueline Fernandez भी हैं। ओर उन्होंने अपना Jacqueline Fernandez के साथ काम करने का अपना experience शेयर किया हैं।

दरअसल Shahrukh khan की इंटीरियर डिजाइनर पत्नी Gauri khan ने हाल ही में एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez का मुंबई स्थित अपार्टमेंट रीडिजाइन किया है. Gauri ने Jacqueline को उनके फ्लैट को एक खूबसूरत टच देने में उनकी मदद की है. घर की सजावट का काम पूरा होने के बाद गौरी ने Jacqueline के साथ अपनी कुछ फोटोज अपने Instagram पर शेयर की है.

यह भी पढ़ें- 18 साल की इस लड़की की पूरी दुनिया है दीवानी, देखिए कुछ आकर्षक फ़ोटो-

गौरी ने अपने Instagram अकाउंट पर Jacqueline के साथ कुछ फोटोज शेयर करके लिखा, “Jacqueline , आपके साथ आपके अपार्टमेंट के लिए काम करना बेहद बेहतरीन अनुभव था. वहां वाकई सकारात्मक ऊर्जा मौजूद है.”आपको बता दें कि गौरी बॉलीवुड सेलेब्स के बीच अपने इंटीरियर डिजाइनिंग स्किल्स के चलते काफी पॉपुलर हैं. हाल ही में उन्होंने मुंबई में अपना स्टोर लॉन्च किया जिसमें अब तक कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स अपनी हाजरी लगा चुके हैं.आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले गौरी ने लंदन में अपनी बेटी सुहाना खान का 18वां जन्मदिन मनाया जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर भी देखने को मिली थी.

यह भी पढ़ें- Tips : फोन पर इस तरह करें बात, लड़की खिंची चली आएगी आपके पास-

यह भी पढ़ें- क्या आप जानते हैं, महिलाएं किस उम्र पर आकर सेक्स की दीवानी हो जाती हैं.

Fenkmat.com से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें Facebook पर ज्वाइन करें और Twitter पर फॉलो करें. अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *