Press "Enter" to skip to content

जब अनुष्का शर्मा लौटीं काम पर, मिला ये खास सरप्राइज-

Sandy

अनुष्का शर्मा अब शादी के बाद आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए पहुंच चुकी हैं। अनुष्का शर्मा ने खुद अपनी वैनिटी वैन से एक तस्वीर शेयर करते हुए यह जानकारी दी है कि वह काम पर लौट आयी हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन दिया है कि बैक टू वन, बैक टू ज़ीरो.

यह भी पढ़ें- मिलिए डॉक्टर के रूप में देवता से, एसिड अटैक पीड़ितों का करते हैं मुफ्त इलाज-

उन्होंने यह भी लिखा है कि मुझे ख़ुशी है कि मैं फिर से अपने एक्टर्स के साथ काम करने आ गई हूं और खास बात यह है कि उनकी वैनिटी को खूबसूरत तरीके से सजाया गया था। इसे खास तौर पर फूले से सजाया गया था। अनुष्का ने अपने क्रू और डायरेक्टर का भी इस बात के लिए शुक्रिया कहा है। अनुष्का ने अपने नए घर में प्रवेश कर लिया है, जो कि मुंबई के वरली इलाके में स्थित है। ख़बर है कि अनुष्का के वेलकम के लिए आनंद एल राय टीम और शाहरुख़ ने सेट पर खास तैयारी की थी। सभी क्रू ने पहले ताली बजा कर उनका वेलकम किया और साथ ही फूलों से सजे कई गुलदस्ते लेकर उनकी वैनिटी में मिलने गए.

यह भी पढ़ें- ये हैं दुनिया के 5 सबसे बुद्धिमान व्यक्ति, जिनका IQ आज भी सबसे ज्यादा है

ख़बर तो यह भी है कि उन्हें वेलकम बैक मिसेज कोहली का कार्ड भी मिला है और शाहरुख़ खान अनुष्का के वेलकम के लिए एक बड़ा सरप्राइज भी प्लान कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग मुंबई के बांद्रा इलाके में हो रही है। फिल्म की शूटिंग अभी लगातार होगी। फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी.

Read source

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *