Press "Enter" to skip to content

Priya prakash से भी ज्यादा वायरल हो रहीं इस खूबसूरत जिम ट्रेनर की तस्वीरें, बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात दे रही ये लड़की कौन है-

Sandy

सोशल मीडिया पर एक ही दिन में वायरल होकर सुपरस्टार बनने का दौर जैसे तेजी से चल पड़ा है। हाल ही में Priya prakash varrier की पॉपुलैरिटी इस बात का बेहतर प्रमाण भी है। उन्हीं की तर्ज पर वायरल होने वाली एक बेहद खूबसूरत और हॉट जिम ट्रेनर की तस्वीरों को आजकल बहुत शेयर किया जा रहा है आइये जानते हैं कौन है ये लड़की।

हमें कई बार ऐसी कहानियां सुनने के लिए मिलती रही हैं, जब किसी फिल्म अभिनेत्री ने मोटापे को लेकर दिए जाने वाले तानों-उलाहनों से तंग आकर निराश होने की जगह अपने शरीर को सुडौल बनाने के लिए कमर कस ली, और आखिरकार हमारे सामने उस मनभावन रूप में पहुंची, जिसमें हम उन्हें रुपहले पर्दे पर देखते हैं.

यह भी पढ़ें- Sunny Leone पर लगा ये गम्भीर आरोप, शिकायत दर्ज-

ऐसा ही एक किस्सा अब सामने आया है गुजरात से, जहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता तथा राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जयनारायण व्यास की पुत्री सपना व्यास पटेल ने भी न सिर्फ ऐसा ही कारनामा कर दिखाया, बल्कि आज की तारीख में वह इंस्टाग्राम पर बेहद लोकप्रिय फिटनेस ट्रेनर के रूप में भी मशहूर हैं… उनकी तस्वीरें बहुत जल्द वायरल हो जाती हैं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं.

#StayWow #sapnavyas

A post shared by Sapna Vyas (@coachsapna) on

मीडिया में प्रकाशित समाचारों के मुताबिक सपना पटेल जिस समय किशोरावस्था की दहलीज़ लांघ रही थीं, यानी 19 साल की थीं, उनका वज़न लगभग 86 किलोग्राम था, लेकिन अब वह महज़ 55 किलोग्राम की हैं.

#SapnaVyas #StayWow #beachlife #beachisbae #picoftheday #ootd #instalife

A post shared by Sapna Vyas (@coachsapna) on

सपना व्यास वैसे तो एक राजनेता की पुत्री हैं लेकिन उनके चर्चे उनकी फिटनेस और चार्मिंग लुक्स की वजह से ज्यादा हैं। सपना एक जानी मानी डाइटिशियन हैं। सपना व्यास फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर ​एक्टिव रहती हैं। फेसबुक के माध्यम से सपना ने हजारों लोगों को फिटनेस के प्रति जागरूक किया है और कर रही हैं। सपना लाइव वीडियोज के जरिए लोगों से जुड़ती हैं और उनके सवालों का जवाब भी देती हैं। सपना व्यास पटेल एसीई की ओर से सर्टिफाईड वैट मैनेजमेंट स्पेशलिस्ट और हैल्थ कोच हैं।

#SapnaVyas #Fighter #StayWow #WeightManagementSpecialist

A post shared by Sapna Vyas (@coachsapna) on

सपना व्यास पटेल का जन्म 10 नवंबर, 1989 को गुजरात में हुआ था। अब सपना व्यास पटेल की उम्र (Sapna Vyas Patel age) 27 साल है।

यह भी पढ़ें- इस लड़की की अदाओं पर फिदा हुए लाखों युवक, 24 घंटे में हो गए 6 लाख फॉलोवर, वीडियो वायरल-

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

By- Sandy

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *