Press "Enter" to skip to content

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड सोमवार को परीक्षा का परिणाम घोषित करेगा

Lalit kumar Soni

Rajasthan results 2018 | राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की वर्ष 2018 की सैकंडरी परीक्षा के परिणाम का इंतजार खत्म होने वाला है. बोर्ड सोमवार को परीक्षा का परिणाम घोषित करेगा. इसके साथ ही बोर्ड प्रवेशिका और माध्यमिक व्यवसायिक परीक्षा का परिणाम भी घोषित किया जाएगा. इस परिणाम का विद्यार्थियों को बेसब्री से इंतजार है.

यह भी पढ़ें-  बेटी के साथ अश्लील फ़ोटो अपलोड करने पर आमिर खान हुए ट्रोल फैन्स ने दीं भद्दी गालियां-

बोर्ड की ओर से जारी सूचना के अनुसार शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी सोमवार को दोपहर 3.15 बजे अजमेर स्थित बोर्ड कार्यालय में परीक्षा परिणाम घोषित करेंगे. इस बार इस परीक्षा में कुल 10 लाख 82 हजार 972 परीक्षार्थी पंजीकृत हुए हैं. इस परिणाम के साथ ही बोर्ड प्रवेशिका और माध्यमिक व्यवसायिक परीक्षा का परिणाम भी घोषित किया जाएगा. प्रवेशिका परीक्षा में 7042 और व्यवसायिक परीक्षा के लिए 31 हजार 592 विद्यार्थी पंजीकृत हुए हैं. परीक्षा परिणाम बोर्ड की वेबसाइट www.rajeduboard.rajasthan.gov.in or http://rajresults.nic.in/ पर उपलब्ध रहेगा.

यह भी पढ़ें- नाजायज सम्बंध बनाने की प्रमुख पांच वजह, इन्हीं वजहों से महिलाएं देती हैं धोखा-

यह भी पढ़ें-  हर दिन मुझे 30 आदमियों की प्यास बुझानी पड़ती थी

Fenkmat.com से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें Facebook पर ज्वाइन करें और Twitter पर फॉलो करें. अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Source

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *