Press "Enter" to skip to content

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस ने की सगाई

archna

इंटरनेशनल मीडिया में चारों तरफ प्रियंका और निक की सगाई की खबर छपी है. People.com की खबर के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा ने अपने 36वें बर्थडे पर निक के साथ सगाई कर ली है. प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की बिग बट फिल्म ‘भारत’ को छोड़ अपने फैंस को चौंका दिया। इसके बाद एक और बड़ी खबर ये है कि प्रियंका ने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कर ली है । इस खबर से प्रियंका ने अपने लाखों मेल फैंस का दिल तोड़ दिया है ।

bollywood-desi-girl-priyanka-chopra-and-american-pop-singer-nick-jonas-engagement
Image Source: amarujala

People वेबसाइट को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, निक जोनस ने न्यूयॉर्क सिटी के Tiffany स्टोर से प्रियंका के लिए अंगूठी खरीदी थी । प्रियंका, निक को पिछले दो महीने से डेट कर रही थीं और अब उनकी सगाई की खबर आई है । खबरों की मानें तो प्रियंका अक्टूबर में निक से शादी करेंगी । निक, प्रियंका से 10 साल छोटे हैं । कुछ दिन पहले ही प्रियंका, निक को अपनी मां से मिलवाने के लिए भारत लेकर आई थीं । इसके बाद निक और प्रियंका का पूरा परिवार गोवा गया था ।

प्रियंका 2 साल बाद फिल्म ‘भारत’ से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही थीं । लेकिन निक से शादी के लिए उन्होंने इतनी बड़ी फिल्म भी छोड़ दी । फिल्म छोड़ने की जानकारी डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने खुद ट्वीट करके दी । अली अब्बास जफर ने लिखा, ‘जी हां, प्रियंका अब ‘भारत’ का हिस्सा नहीं हैं । इसके पीछे एक बहुत बड़ा कारण है । उन्होंने हमें बताया कि वो निक को समय देना चाहती हैं और हम उनके लिए बहुत खुश हैं । भारत की टीम की ओर से प्रियंका को बहुत सारा प्यार और बधाई ।’

यह भी पढ़ें- #InMyfeelings | आखिर क्या हुआ ऐसा कि सड़क पर कार से उतर कर नाचने लगीं ये एक्ट्रेेस-

यह भी पढ़ें- इस लड़की ने ढिंचैक पूजा को भी दी मात, गाना सुनकर नोच लेंगे अपने सिर के बाल-

यह भी पढ़ें- इस जगह 24 घंटे सरेआम होता है जिस्मफरोशी का सौदा,14 हज़ार लड़कियां लिप्त होने को मजबूर हैं-

यह भी पढ़ें- जानें मानसून मे किस तरह से रखें, महिलायें अपनी डायट का ख्याल

यह भी पढ़ें- रिलीज़ हो चुकी है, Sunny Leone की बायोपिक, होंगे रूबरू ज़िंदगी के कुछ अंजान पलो से-

यह भी पढ़ें- कहीं आप सावन में भोलेनाथ को मनाने की जगह रुष्ट तो नहीं कर रहे ? इन सभी बातों का रखें ध्यान-

Fenkmat.com से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें Facebook पर ज्वाइन करें और Twitter पर फॉलो करें. अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *