Press "Enter" to skip to content

Breaking News कोलारस कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र यादव पर हमला, पुलिस पर लगाया आरोप-

Sandy

मध्यप्रदेश | Kolaras | चुनाव प्रचार थमने के बाद कोलारास विधानसभा क्षेत्र के ग्राम खतोरा में  कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र यादव और कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिसमें महेन्द्र यादव व कार्यकर्ता घायल हो गए। आपको बता दें कि यहां 24 फरवरी को मतदान होना है।

कांग्रेस प्रत्याशी ने आरोप लगाया है कि रुपये लेकर घूम रही भाजपा नेता की गाड़ी पकड़ने के बजाय पुलिस ने ग्रामीणों व कांग्रेस उम्मीदवार पर बरसाई लाठियां। उन्होंने पुलिस को बीजेपी एमएलए नरेन्द्र सिंह कुशवाह की गाड़ी की तलाशी लेने को कहा जिसमें उन्हें 50 लाख रुपये होने की आशंका थी। पर पुलिस तलाशी लेने में नाकामयाब रही और ड्राइवर गाड़ी लेकर भाग गया। इस पर पुलिस ने तलाशी की मांग कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर ही लाठीचार्ज कर दिया जिसमें महेन्द्र यादव बुरी तरह घायल हो गए।

यह भी पढ़ें- एक्सीडेंट का ये वीडियो देखकर आपके मुंह से ये बात कई बार निकलेगी

उधर बीजेपी एमएलए ने आरोप लगाया कि जब वो घर लौट रहे थे तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी में तोडफ़ोड़ की। शिवपुरी कलेक्टर ने बताया कि उन्होंने मामले की तुरंत जांच के आदेश जारी किए हैं।

सीनियर कांग्रेस लीडर कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुद्दे पर बताया कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल के साथ दिल्ली में मुख्य चुनाव आयुक्त से इस मामले की शिकायत की.. और उचित कार्यवाही की मांग की..।

कमलनाथ ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए कहा कि यह बिजेपी का संभावित हार की बौखलाहट में उठाया गया कदम है।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान के 5 हैरान कर देने वाले अजीबोगरीब कानून

Source

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *