Press "Enter" to skip to content

Deadpool-2 | Earnings | Review | देख कर आप इसे देखने जरूर जाओगे-

Lalit kumar Soni

Deadpool-2 | पिछले कुछ समय से भारत में विदेशी फिल्मों का काफी बोलबाला रहा है लेकिन पिछले दिनों आई फिल्म ‘Avengers Infinity War’ ने तो एक अलग इतिहास ही रच दिया है। मार्वल कॉमिक्स के कई सारे किरदारों को साथ लेकर बनाई गई इस फिल्म को मिली 200 करोड़ की सफलता ने ‘Deadpool-2’ की इच्छाओं को और बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं क्रिस गेल-

Review | ‘डेडपूल’ भी मार्वल कॉमिक्स का ही एक किरदार है। यह सुपर हीरो बेबाक, बिंदास और अपने तरीके से काम करने वाला किरदार है। दो साल पहले इस किरदार को लेकर ‘डेडपूल’ नाम से फिल्म बनाई गई, जिसे टिम मिलर ने निर्देशित किया था और अब  इसका दूसरा पार्ट आज रिलीज हुआ जिसे डेविड लीच ने डायरेक्ट किया है। IMBD ने इसे 10 में से 8.4 स्टार्स दिए हैं. तो अब आप अंदाजा लगा ही सकते हैं की ये फिल्म कितनी जबरजस्त होगी.

Xmen-deadpool2
Third party image

Earnings | हॉलीवुड की एक्स मैन श्रृंखला की इस 11वीं फिल्म में रायन रेनाल्ड्स लीड रोल में हैं और उनके साथ जोश ब्रोलिन, मोरेना बैक्करीन, जैक केसी और जजी बिट्स की भी अहम रोल में हैं। एवेंजर्स सीरीज में ‘एवेंजर्स- एज ऑफ अल्ट्रॉन’ ने पहले दिन 10 करोड़ 25 लाख रुपये का कारोबार किया था लेकिन ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ ने 31 करोड़ 30 लाख रुपये की ऐतिहासिक ओपनिंग की थी।

आपको बता दें कि दो साल पहली आई ‘डेडपूल’ ने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 4 करोड़ 10 लाख रुपये की ओपनिंग की थी लेकिन इस बार हालात बहुत बदल चुके हैं और ‘डेडपूल 2’ को लगभग 13 से 15 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिली है. वहीं अमेरिका में 150 मिलियन डॉलर की ओपनिंग मिलने का अनुमान है।

यह भी पढ़ें- 18 साल की इस लड़की की पूरी दुनिया है दीवानी, देखिए कुछ आकर्षक फ़ोटो-

Fenkmat.com से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें Facebook पर ज्वाइन करें और Twitter पर फॉलो करें. अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Read source

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *