Press "Enter" to skip to content

बॉलीवुड से डेब्‍यू कर रही है। यामी गौतम की खूबसूरत बहन, आप भी देखिये इस खूबसूरत हसीना की फोटो

nadeem husen

Bollywood की दुनिया में star’s की कमी नहीं हैं. कोई न कोई बड़ा star’s अपने रिलेटिव या छोटे भाई बहन या अपने बच्चो को लांच करता रहता है. बीते दिनों शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर ने डेब्‍यू किया, वहीं अब एक खूबसूरत एक्‍ट्रेस की बेइंतहा खूबसूरत बहन Bollywood में डेब्‍यू की तैयारी कर रही है। yami gautam की बहन है surilie gautam इस हसीना का नाम है

 

🦋

A post shared by Surilie Gautam (@surilie_j_singh) on

सुरीली जसराज सिंह। वैसे दुनिया उन्‍हें surilie gautam के नाम से भी जानती है। मोहतरमा Bollywood एक्‍ट्रेस yami gautam की छोटी बहन हैं। राजकुमार संतोषी की फिल्‍म का ऑफर सुरीली को Bollywood से मिला है। वह राजकुमार संतोषी की फिल्म से डेब्यू कर रही हैं।

रणदीप हुड्डा के अपोजिट मिला रोल surilie gautam के लिए यह बड़ा ब्रेक है, क्‍योंकि डेब्‍यू फिल्‍म में उनके अपोजिट रणदीप हुड्डा को कास्‍ट किया गया है। ये फिल्म सारागढ़ी युद्ध पर आधारित है। जिस पर अक्षय कुमार ‘केसरी’ और जॉन अब्राहम भी फिल्म बना रहे हैं।

पंजाबी फिल्‍मों में कर चुकी हैं डेब्‍यू वैसे, surilie gautam 2012 में पंजाबी फिल्म ‘पावर कट’ से बड़े पर्दे पर एक्‍ट‍िंग डेब्यू कर चुकी हैं। दिवंगत जसपाल भट्टी की बहू है surilie gautam ‘पावर कट’ फिल्म सुरीली के ससुर और कॉमेडियन जसपाल भट्टी ने प्रोड्यूस की थी।

#just #nofilternecessary 🤘🏻

A post shared by Surilie Gautam (@surilie_j_singh) on

फिल्म रिलीज होने से पहले ही जसपाल भट्टी की एक रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। उस घटना में surilie gautam भी घायल हुई थीं। 2013 में जसराज से की शादी surilie gautam ने जसपाल भट्टी के बेटे जसराज सिंह भट्टी से 2013 में शादी की है। लखनऊ में जन्‍म, चंडीगढ़ से पढ़ाई सुरीली का जन्‍म यूपी के लखनऊ में हुआ है,

#oneofmyfav 💙🖤

A post shared by Surilie Gautam (@surilie_j_singh) on

जबकि उनका पालन-पोषण और पढ़ाई-लिखाई सब चंडीगढ़ से। छोटे पर्दे पर भी कर चुकी हैं काम साल 1990 में 3 अप्रैल को जनमी surilie gautam छोटे पर्दे पर भी काम कर चुकी हैं। वह 2008 में टीवी शो ‘मीत मिला दे रब्‍बा’ में काम कर चुकी हैं। पिता हैं.

💋

A post shared by Surilie Gautam (@surilie_j_singh) on

पंजाबी फिल्‍मों के डायरेक्‍टर surilie gautam और yami gautam के पिता मुकेश गौतम खुद भी फिल्‍म डायरेक्‍टर हैं। वह पंजाबी फिल्‍मों की दुनिया में काफी मशहूर हैं। उन्‍होंने 2009 में Akhiyaan Udeekdian और 2011 में ‘एक नूर’ जैसी बेहतरीन फिल्‍में डायरेक्‍ट की हैं।

यह भी पढ़ें- पॉर्न मूवीज़ को ब्लू मूवीज़ क्यों कहा जाता हैं। क्या कभी सोचा हैं? आपने, चलिये बताते हैं आपको

यह भी पढ़ें- 18 साल की इस लड़की की पूरी दुनिया है दीवानी, देखिए कुछ आकर्षक फ़ोटो-

यह भी पढ़ें- जानिये कौन हैं ये धांसू डांस करने वाले मस्तमौला अंकल-

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं क्रिस गेल-

यह भी पढ़ें- स्वरा भास्कर ट्रोल हुईं, ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म के एक बिबादित सीन को लेकर लोगो ने कहा कुछ तो शर्म करो 


Fenkmat.com से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें Facebook पर ज्वाइन करें और Twitter पर फॉलो करें. अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *