Press "Enter" to skip to content

Deepika Padukone के ट्वीट का असर, रंगोली नष्ट करने के आरोप में 5 गिरफ्तार

Sandy

दीपिका पादुकोण की ‘पद्मावती’ पर एक रंगोली बनाई गई थी जिसे कुछ लोगों ने नष्ट कर दिया था, इस हरकत को अंजाम देने वाले लोगों को अब गिरफ्तार कर लिया गया है.

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फिल्म ‘पद्मावती’ अपने बनने के समय से ही सुर्खियों में रही है. विभिन्न संगठनों ने समय-समय पर इसका विरोध भी किया है. यही नहीं, इसके सेट को भी एक बार नष्ट कर दिया गया था. लेकिन कुछ दिन पहले ही पद्मावती की बनाई गई रंगोली को 100 लोगों ने आकर नष्ट कर दिया था. जिसके बाद यह मामला सुर्खियों में आया था. दीपिका पादुकोण ने इसके खिलाफ ट्वीट किया तो इस हरकत को अंजाम देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

deepika tweet on rangoli of padmawati

 ने स्मृति ईरानी को टैग करते हुए ट्वीट किया थाः कौन हैं ये लोग? उनकी इस हरकत के लिए कौन जिम्मेदार है? हम कब तक इस तरह की हरकतों को झेलते रहेंगे?

यह भी पढ़ें- Blue Moon Day : 150 साल बाद बन रहा है ये अजब संयोग जब चंद्रमा का रंग बदलकर हो जाएगा…

deepika tweet on rangoli of padmawati

उन्होंने फिर ट्वीट कियाः अब इसे रोकना होगा और उनके खिलाफ कार्रवाई करनी होगी.

deepika tweet on rangoli of padmawati

पीटीआई के मुताबिक, इस ट्वीट के बाद हरकत में आते ही पुलिस प्रशासन ने गुजरात में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इन लोगों को सूरत के मॉल में पद्मवाती की रंगोली को नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इसमें चार सदस्य राजपूत करनी सेना के हैं तो एक शख्स विश्व हिंदू परिषद का है. इनके खिलाफ एफआईआर भई दर्ज कर ली गई है.

इन लोगों ने 16 अक्टूबर को इस हरकत को अंजाम दिया था. इस घटना की फुटेज पुलिस के पास है और वह अन्य लोगों को गिरफ्तार करने की भी तैयारी में है. दीपिका पादुकोण ने बुधवार को इस मामले को लेकर ट्वीट किए थे. ‘पद्मावती’ में रणवीर सिंह ने सुलतान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है और अपने इस किरदार की झलक से ही रणवीर ने फैन्‍स का दिल जीत लिया है. 1 दिसम्बर के दिन ‘पद्मावती’ रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें- जानिये ऐंसा गांव जहां के फैशन की हुई दुनिया दीवानी, महिलाएं पहनती हैं बिना ब्लाउज के साड़ी

source

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *