Press "Enter" to skip to content

इस मामले में आज भी हैं दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा से बहुत आगे, यकीन नहीं तो…

Sandy

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड, सेलेब्रिटीज अपने सोशल मीडिया पर अपनी हर अपडेट देकर अपने फैन्‍स से जुड़े रहने की कोशिश करते हैं. कई सेलेब्रिटीज अपने फिटनेस सेशन्‍स सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करते हैं तो कई अपने पर्सनल मूमेंट शेयर कर फैन्‍स का दिल जीत लेते हैं.

यह भी पढ़ें- Ban के बावजूद एक ही दिन में इतना कमा ले गई Padmavat तोड़े सारे रिकॉर्ड

ऐसी ही सेलेब्रिटीज़ में शामिल हैं हमारे देश की दो बड़ी अभिनेत्रियां जिन्होंने बहुत कम समय में ही लोगों के दिल में खासी जगह बनाई है, फैंन्स ने सोशल मीडिया पर इनकी हर अपडेट को लाइक कमेंट देकर अपना प्यार दिया है, दोनों ही अभिनेत्रियां एक दूसरे को बराबर टक्कर देती हैं, कुछ मामलों में प्रियंका चोपड़ा आगे हैं। तो कुछ मामलों में दीपिका पादुकोण, हालांकि देखा जाए तो प्रियंका चोपड़ा दीपिका पादुकोण से काफी पहले बॉलीवुड में कदम रख चुंकि थी। जबकि दीपिका ने फ़िल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में अपना फ़िल्मी करियर शुरू लेकिन फिर भी सोशल मीडिया का एक प्लेटफार्म ऐंसा भी है जहाँ दीपका ने प्रियंका चोपड़ा को पीछे छोड़ दिया है। जी हाँ हम बात कर रहे हैं दोनो के ट्वीटर एकाउंट्स की जहाँ प्रियंका चोपड़ा के 21.6 मिलियन फ़ॉलोअर्स हैं वहीं दीपिका पादुकोण उनको पीछे छोड़ते हुए 22.9 मिलियन पर पहुंच गईं हैं।

Twitter
Deepika vs priyanka
Twitter

इससे साफ है कि बॉलीवुड में बाद में कदम रखने और फ़िल्म पदमावत से विवादों में घिरीं रहने के बाबजूद भी दिपिका के फैन्स की संख्या में कोई कमीं नहीं आयी है, जाहिर है उनके फैन्स उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं।

यह भी पढ़ें- इस लड़की की बहादुरी देखकर अच्छे अच्छे पहलवान भी दांतो तले उंगली दबा लेंगे, आखिर क्या हुआ ऐंसा-

बता दें कि दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड में शुरुआत पिछले साल हुई है और दोनों की पहली हॉलीवुड फिल्‍म पिछले साल रिलीज हुई हैं. यह दोनों एक्‍ट्रेस संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ में साथ नजर आ चुकी हैं.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

BY- Archna

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *