Press "Enter" to skip to content

Health : खाएं ये फल और बदल जाएगी आपकी शादीशुदा जिंदगी-

Fenkmat

आज के समय में हर शख्स सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को संतुष्ट करन चाहता है। इसके लिए लोग तरह-तरह के तरीके तो अपनाते ही हैं, साथ ही कुछ लोग अपने मेहनत की कमाई की एक मोटी रकम तक खर्च कर देते हैं। शायद इनको नहीं मालूम है कि हमारे आस पास ही एक ऐसा फल है जिसको खाने मात्र से सेक्स पॉवर में अनचाहा बढ़ावा देखने को मिलेगा।

साफ़ है कि आप सेक्स पॉवर बढाने के लिए न कोई मेडिसीन खाए और न ही किसी डॉक्टर के पास जाए, बस सेवन करें बरगद के फल का। दरअसल, बरगद का फूल काम शक्तिवर्धक और शुक्राणुवर्धक गुण से भरपूर है। बरगद के पेड़ में बेर की तरह छोटे-छोटे लाल फल लगते है। बरगद का फल खाने से आपकी हर रात सुहागरात से भी बेहतरीन होगी। हालांकि इस फल के सेवन का एक तरीका है।

यह भी पढ़ें- अपने आप को रोक नहीं पायेगा आपका पार्टनर, अगर करेंगे ये काम..

india breaking taboos about relationships and sex is becoming good for business in india
Third Party Image

इस तरह करें फल का सेवन-
इन फलों को तोड़ें, लेकिन जमीन पर गिरने नहीं दें। फिर आप इन फलों को किसी ऐसे स्थान पर सुखाए जहाँ धूप न पहुंच सके। फिर सुखे हुए फलों को पीसकर पाउडर बना लें। याद रहे…सुखाते या पीसते समय लोहे का इस्तेमाल बिल्कुल भी ना करें।

अब इस पाउडर में इसी के तोल के बराबर पीसी हुई मिश्री मिला लें। इस पीसी हुई मिश्री और बरगद के फल के पाउडर को मिट्टी के बर्तन में सुरक्षित रखें। हर रोज सुबह-शाम दूध के साथ एक-एक चम्मच इस पाउडर मिश्रण को खाएं। इससे शीघ्र पतन की समस्या ठीक हो जाएगी और काम शक्ति की इच्छा प्रबल हो जाएगी जिससे इंसान वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद उठा पाएगा।

यह भी पढ़ें- क्या आप जानते हैं, महिलाएं किस उम्र पर आकर सेक्स की दीवानी हो जाती हैं

these-tips-to-make-a-partner-romantic
Third Party Image

सेवन से गुप्त रोग नहीं भटकेंगे पास
बरगद का ये फल पौरुष शक्ति बढ़ाने के साथ कई सारे गुप्त रोग भी ठीक कर करता है। इसका इस्तेमाल करने से शीघ्र पतन, स्वप्नदोष, कमजोरी, प्रमेह, वीर्य का पतलापन और वीर्य संबंधी अन्य सारी समस्याएं दूर हो जाती हैं। साथ ही ये सेक्स से संबंधी हर तरह की समस्या को दूर करता है।

Fenkmat.com से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें Facebook पर ज्वाइन करें और Twitter पर फॉलो करें. अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *