Press "Enter" to skip to content

बच्ची ने क्राइम पेट्रोल देखकर उठाया ऐसा आपराधिक कदम

Sandy 0

कई बार सुनते हैं कि टीवी की वजह किसी ने आपराधिक कदम उठा लिया। किसी ने क्राइम सीरियल देखकर बदला लेने की  सोची तो किसी ने कत्ल कर दिया। ऐसी सैंकड़ों ख़बरों गूगल अटा पड़ा है। लेकिन अब जो ख़बर आई है, वह बहुत ही हैरान और परेशान कर देने वाली है। हैरान इसीलिए कि बच्चे टीवी से क्या सीख रहे हैं और परेशान इसीलिए कि भविष्य क्या होगा ?

दरअसल, मामला उत्तर प्रदेश का है। यहां 4 दिन पहले यानि 27 मार्च को हापुड़ के नबी मोहल्ले में एक बच्ची की मौत हो गई। घरवालों ने बच्ची की हत्या का शक जताया और आरोप लगाया पड़ोसी पर युवक पर। पुलिस ने तहकीकात शुरू की। मामला गंभीर था और लोग अपनी-अपनी कहानी बनाने लगे थे। इतने में यूपी में पुलिस ने वो जानकारी खोज निकाली जिसकी आस किसी को न रही होगी। बच्ची की मौत खेल खेल में लगाए गए फांसी के फंदे से हुई थी न कि उसकी हत्या की गई थी।

यह भी पढ़ें- क्या आप जानते हैं दुनिया की सर्वश्रेष्ठ शिक्षक के बारे में ?

तो कैसे हुई मौत-

पड़ोस के बच्चों ने पुलिस को बताया कि सब मिलकर टीवी देख रहे थे। टीवी पर एक क्राइम शो आ रहा था। थोड़ी देर बाद सीरियल में फांसी लगने का एक सीन आया, जिसे देखकर बच्चे फांसी लगाने का खेल खेलने लगे।

पुलिस ने बताया कि इस दौरान एक बच्ची ने  चुन्नी लेकर सिमरन के गले में बांध लिया और बेड के ऊपर उल्टी बाल्टी के ऊपर चढ़कर टीन शेड पर बने कुंडे में चुन्नी बांध ली और फंदा गले में डाल लिया। इसके बाद वह जब बाल्टी से कूदी तो फंदा कस गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। ये देख सारे बच्चे डर गए। उन्होंने पकड़े जाने के डर से सिमरन के गले से बंधा दुपट्टा कैंची से काटा और वहां से भाग गए।  घरवालों को सिमरन की लाश मिली। उन्होंने पड़ोसी युवक अबरार पर शक जताया। लेकिन सच तो कुछ और ही था। जिसे पुलिस ने खोज निकाला।

यह भी पढ़ें- आखिर अक्षय कुमार को क्यों चलाना पड़ा ऑटो, ट्विंकल ने तस्वीर शेयर करते हुए कहा-

Fenkmat.com से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें और ट्विटर पर फॉलो करें.  अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *