Press "Enter" to skip to content

हर दिन मुझे 30 आदमियों की प्यास बुझानी पड़ती थी, 12 साल में 43 हजार बार मेरे साथ रेप किया गया

archna

12 साल की Karla Jacinto जिसके अभी तक ढंग से दूध के दांत भी नहीं टूटे थे। खेलने कूदने की उम्र में उसे लड़कों की हवस को शांत करने के लिए मजबूर किया गया। 12 वर्षों से लगातार उसे एक सेक्स मशीन के सामान रौंदा गया। 24 वर्ष की हो चुकी मेक्सिकन गर्ल Karla ने एक चैनल पर अपनी आप बीती सुनाते हुए बताया कि अपनी बेकार सी फॅमिली के कारण मुझे सेक्स के दलालों के हाथों बेच दिया गया।

यह भी पढ़ें- लड़की की पर्सनल वीडियो चैट जो सोशल मीडिया पे हो रहा है इतनी तेज़ी से वायरल-

girl-who-says-she-was-raped-43000-times-dedicates-her-life-to-helping-others fenkmat
Third Party Image (Karla Jacinto)

उसके बाद 12 से 16 साल के बीच मेरे साथ 43 हज़ार बार रेप हुआ। कम से कम रोजाना मुझे 30 आदमी के साथ शारीरिक संबंध बनाने पड़ते थे। इस दौरान मैं कई बार प्रेगनेंट भी हुई और हर बार की तरह मेरा एबॉर्शन करा दिया जाता था।

यह भी पढ़ें- नाजायज सम्बंध बनाने की प्रमुख पांच वजह, इन्हीं वजहों से महिलाएं देती हैं धोखा-

girl-who-says-she-was-raped-43000-times-dedicates-her-life-to-helping-others fenkmat
Third Party Image (Karla Jacinto)

मुझे ग्राहकों की सारी फरमाइश पूरी करनी पड़ती थी। कई लोगों की बहुत अजीब तरह की चाहता होती थी। सेक्स.. मुझे मजबूरी में न चाहते हुए भी वो सब करना पड़ता था। मना करने पर मुझे टार्चर किया जाता था। कई दिनों तक खाना नहीं दिया जाता था। मासिक धर्मके दौरान भी हवस के भड़िए मेरे शारीर को नोचते थे। Karla को 2012 में एक एंटी-ट्रैफिकिंग ऑपरेशन में उसे प्रॉस्टिट्यूशन से निकाला गया। इसके बाद भी कार्ला कई सालों तक इस सदमे से उबर नहीं पायी और कई दिनों तक मानसिक बीमार भी रही। लेकिन अब Karla पूर्ण रूप से स्वस्थ हो चुकी है और ह्यूमन राइट्स एक्टिविस्ट बन गई हैं। अब Karla दुनियाभर में ट्रैफिकिंग की शिकार हुई महिलाओं और लड़कियों की मदद कर रही है।

यह भी पढ़ें- 18 साल की इस लड़की की पूरी दुनिया है दीवानी, देखिए कुछ आकर्षक फ़ोटो-

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड से डेब्‍यू कर रही है। यामी गौतम की खूबसूरत बहन, आप भी देखिये इस खूबसूरत हसीना की फोटो

Fenkmat.com से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें Facebook पर ज्वाइन करें और Twitter पर फॉलो करें. अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *