Press "Enter" to skip to content

एक जगह ऐंसी, जहां लड़कियां प्यार और शादी के लिए तरस रही हैं-

Sandy

नोइवा। अक्सर देखा जाता है कि खूबसूरत लडकी से शादी करने के लिए कई लोगों की लम्बी लाइन लगी रहती है। हर लडके का सपना होता है कि सुंदर लडकी से प्यार करे और उसे अपनी जीवन संगनी बनाए, जिसे भी देखो वही खूबसूरत लड़की से शादी करना चाहता है खुद चाहे उस लायक हो या न हो, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां खूबसूरत लड़कियों को एक अपने प्यार की तलाश है।

noiva do cordeiro
Third party image

ब्राजील के नोइवा दो कोरडेएरो नाम के गांव की कहानी ग्रीक की मशहूर कहानियों जैसी है, जहां पहाडिय़ों के बीच एक छोटा-सा गांव है।
यह भी पढ़ें- क्यों उठाना पड़ा इस लड़की को मेट्रो स्टेशन पर अपनी स्कर्ट देखिए वीडियो में
करीब 600 महिलाओं वाले इस गांव में अविवाहित पुरुषों का मिलना बहुत मुश्किल है और शादी के लिए यहां की लड़कियों की तलाश अधूरी है।
गांव की महिलाओं में ज्यादातर की उम्र 20 से 35 साल के बीच है। यहां रहने वाली नेल्मा फर्नांडिस का कहना है कि गांव में शादीशुदा मर्द हैं या फिर कोई रिश्तेदार।

noiva do cordeiro
Third party image

गांव में रहने वाली लड़कियों का कहना है कि वो भी प्यार और शादी के सपना देखती हैं। हालांकि, वो इसके लिए गांव नहीं छोडऩा चाहती यही एक वजह है कि उनकी शादी अभी तक नहीं हो सकी।
noiva do cordeiro
Third party image

यह भी पढ़ें- इस एक सवाल के जवाब ने बना दिया मिस वर्ल्ड
वो शादी के बाद भी यहीं रहना चाहती हैं। लड़कियों की चाहत है कि शादी के बाद लडक़ा उनके गांव में आकर उन्हीं के नियम-कायदों से रहे, जो कि बहुत मुश्किल से ही संभव होता है क्योंकि पुरूष प्रधान समाज में हमेशा लड़कियों ने ही अपने घर छोड़े हैं शादी के बाद।
यह भी पढ़ें- एक गांव ऐंसा भी जहां हर लड़की करती है देहव्यापार

Leave Your Comment Here
  1. gaurave gaurave

    😂😂😂😂😂😂😂

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *