Press "Enter" to skip to content

मोदी भक्तों के लिए खुशखबरी, यहां बनेगा पीएम मोदी का मंदिर

Sandy

लखनऊ: अभी तक तो मोदी भक्त शब्द का इस्तेमाल तो केवल एक तंज के रूप में इस्तेमाल में लई जाती थी लेकिन अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के असली भक्त भी सामने आने लगे हैं। ये पीएम मोदी के केवल दिखावे वाले भक्त नहीं है बल्कि ये ऐसे भक्त हैं जो पीएम मोदी का मंदिर बनाने की तैयारी कर रहे हैं। भक्त इस मंदिर में पीएम मोदी की एक ऊंची प्रतिमा भी लगवाने का निर्णय लिया है।

fenkmat narendra modi
© Facebook

दरअसल, उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में पीएम मोदी का एक बड़ा मंदिर बनाने की घोषणा की गई है। पांच एकड़ में बनने वाले इस मंदिर में मोदी की 100 फीट ऊंची मूर्ति लगेगी। यह मंदिर मेरठ के सरधना क्षेत्र में बनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें- जानिये ऐंसा गांव जहां के फैशन की हुई दुनिया दीवानी, महिलाएं पहनती हैं बिना ब्लाउज के साड़ी

इस बात की जानकारी देते हुए रिटायर इंजीनियर जेपी सिंह ने बताया है कि वर्ष 2014 में हुए लोकसभा चुनाव के बाद से अभी तक पीएम मोदी की लोकप्रियता बढती ही जा रही है। इसीलिए यह फैसला लिया गया है। यहां उनके भक्त उनकी पूजा कर सकें। यह बात उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही।

fenkmat narendra modi
© Facebook

जेपी सिंह के बताया कि इस मंदिर निर्माण में कई करोड़ रुपये की लागत आएगी। मंदिर बनाने में आने वाली लागत मोदी भक्तों से चंदे के रूप में लिया जाएगा। मंदिर का भूमि पूजन 23 अक्टूबर को होगा। इसको बनने में करीब 2 वर्ष का समय लगेगा।

यह भी पढ़ें- सिर्फ पानी नहीं, औषधि है “गर्म पानी” ये बीमारियाँ हो जाएंगी छूमंतर

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Source

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *