Press "Enter" to skip to content

Google भेजेगा एक लाख रुपए आपके एकाउंट में-

Sandy
जी हाँ हेडलाइन पढ़ कर आपको लग रहा होगा कि ये कोई मजाक है या अफवाह है या फिर कोई व्हाट्सएप का फेक मैसेज, अगर आप ये सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें कि आपने शायद अभी तक इस एप्लिकेशन के बारे में नहीं सुना होगा जिसके जरिये गूगल आपको 1 लाख रुपय तक जीतने का मौका दे रहा है तो चलिए हम आपको बताते हैं गूगल की इस एप्लिकेशन के बारे में।

google tez fenkmat

यह भी पढ़ें – WhatsApp भूल जाएंगे आप Hike के नये फीचर्स जानकर, दे रहा 10 हजार कमाने का मौका जानिये कैंसे
Google ने अपनी एक मनी ट्रांसफर एप्लिकेशन लांच की है जिसके द्वारा आप किसी को भी पैसे भेज या मंगवा सकते हैं वो भी मिनिटों में और इसके लिए आपको कोई अलग से चार्ज नहीं देना होगा, बस इस बात का ख्याल रखना होगा कि जिसको आप पैसे भेज रहे हैं उसका एकाउंट भी इस एप्लिकेशन पर होना जरुरी है।
यह भी पढ़ें – विक्टिम बोली- माता-पिता को अलग कमरे में भेज दिया था, और किया रेप
google tez fenkmat
दोस्तों इस एप्लिकेशन का नाम है TEZ जिसको गूगल ने बनाया है फोटो में देखकर आप इसको पहचान सकते हैं इस एप्लिकेशन की खास बात यह है कि जब भी आप 150 रुपए से ज्यादा या सिर्फ 150 रुपए किसी को भेजते हैं तो गूगल की ओर से आपको रिवार्ड में एक कूपन मिलता है जिसको स्क्रेच करने पर आपको निश्चित ही 1 रुपय से लेकर 1000 तक की राशि मिलती है, अब आते हैं 1 लाख रुपये पर जी हाँ दोस्तों अगर आप इस एप्लिकेशन से 500 रुपए ट्रांसफर करते हैं तो गूगल आपको देता है 1 लाख रुपए जीतने के लिए एक स्क्रेच कूपन अगर आप भग्यशाली रहे तो आपको भी एक लाख रुपय मिल सकते हैं।

google tez
Third party image

यह भी पढ़ें – Patwari 2017: एक महीने में कैसे करें एग्जाम की तैयारी, जानिए स्टेप-बाय-स्टेप प्रोसेस
क्या करना होगा – आपको बस यहाँ क्लिक करके इस एप्लिकेशन को डाऊनलोड करना होगा और इसके बाद इस पर अपना एकाउंट बनाना है,
दोस्तों इसके लिए सबसे जरूरी यह है कि आपका मोबाइल नंबर आपके बैंक में रजिस्टर्ड होना चाहिए।
Download Tez
google tez fenkmat
दोस्तों इस एप्लिकेशन से कमाई का जरिया यहीं तक नहीं है जब भी आप अपने किसी दोस्त को ये एप्लिकेशन शेयर करेंगे तो आपको हर बार 51 रुपए निश्चित ही रिवार्ड के रूप में प्राप्त होंगे जो डायरेक्ट आपके बैंक खाते में पहुंच जाएंगे।
यह भी पढ़ें – 19 की उम्र में करोड़ों दिलों की धड़कन बन चुकी ये लड़की क्या करती है ऐंसा
कभी कभी इस प्रोसेस में 24 घण्टे लग सकते हैं इसलिए आप निश्चिंत रहें, और एक बात आपके दोस्त ने अगर कोई ट्रांजेक्शन नहीं किया है तो उसको बोलें की वो भी इससे कोई ट्रांजेक्शन करे तभी आपको 51 रुपये मिलेंगे और आपके दोस्त को भी।
Shivpratap Singh Dangi

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *