Press "Enter" to skip to content

Hair transplant कराने की सोच रहे हैं तो एक मिनट ठहर कर जरा ये Video देख लीजिए,नहीं तो पछताएंगे

Sandy

सिर के बाल उड़ गए हैं और आप हेयर ट्रांसप्लांट कराने की सोच रहे हैं तो एक मिनट ठहर कर जरा ये खबर पढ़ लीजिए…. हो सकता है कुछ आपका भी भला हो जाए।

जी ‌हां, मामला भी कुछ ऐसा है कि आपको बताना जरूरी भी है और सचेत करना भी। अभी तक आपने हेयर ट्रांसप्लांट की खूबियों और फायदों के बारे में ही सुना होगा लेकिन ये खबर आपको इसके नुकसान के बारे में भी सचेत करती है और इसके लुभावने विज्ञापनों के बारे में भी।
यह भी पढ़ें- इस Valentine Week में इन तरीकों से रिझायें अपने पार्टनर को, बनाएं अपना वेलेंटाइन डे खास-
मामला पाकिस्तान का है जहां एक एक्टर ने एक डॉक्टर के बहकावे में आकर अपने सिर पर हेयर ट्रांसप्लांट कराने की इच्छा पाल ली, और उनकी यही इच्छा उनके जी का जंजाल बन गई। पाकिस्तानी एक्टर साजिद हसन अब जिस तकलीफ और बुरे दौर से गुजर रहे हैं वह उन्होंने एक वीडियो के जरिए बयां किया।

साजिद हसन पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के जाने पहचाने चेहरे हैं। उन्होंने अपना एक वीडियो लोगों के साथ शेयर किया है। जिसमें साजिद ने बताया कि कैसे नौ साल से एक डॉक्टर लगातार उनसे लगातार हेयर ट्रांसप्लांट कराने के लिए कह रहा था, डॉक्टर लगातार उन्हें यारी दोस्ती का हवाला देकर हेयर ट्रांसप्लांट कराने का दबाव बना रहा था। और उसकी बातों में आकर दो महीने पहले वह इसके लिए तैयार भी हो गए और अपनी किस्मत उसके हाथों में दे दी।

बकौल साजिद, “डॉक्टर ने बताया कि मुझे नहीं पता था कि ट्रांसप्लांट से पहले कई टेस्ट भी किए जाने चाहिए थे लेकिन डॉक्टर ने वो नहीं करवाए। उन्होंने मुझे लिटाया और मेरे ट्रांसप्लांट की कोशिश की… जिसके दूसरे दिन मेरी तबियत खराब हो गई, और उसके बाद मैं कोई 10-15 दिन बीमार रहा।”
यह भी पढ़ें- OMG : ईश्वर की प्राप्ति के लिए उसने उठाया ये कदम, जानकार हैरान रह जाएँगे आप-
“उसका नतीजा ये हुआ कि मैं बुखार में पड़ा रहा लेकिन डॉक्टर इस दौरान मुझे लगातार झूठा दिलासा देते रहे कि नहीं… नहीं सब ठीक है… आपको कुछ नहीं हुआ।”

वीडियो में आगे साजिद ने जो अपना हाल दिखाया उसे बताना थोड़ा मुश्किल है इसलिए आप खुद ही देख लीजिए ये वीडियो…..

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

BY- Archna

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *