Press "Enter" to skip to content

अजब प्रेम की गजब कहानी, मौत से 18 दिन पहले हॉस्पिटल में की प्रेमिका से शादी पढ़ें पूरी कहानी-

Sandy

प्यार की कई परिभाषाएँ अलग अलग लोगों के द्वारा दी जाती रही हैं, पर प्यार इन परिभाषाओं से परे हो जाता है जब करने वाले कर गुजरते हैं कुछ ऐंसा जो आपके दिल को छू कर आंखों को नम कर दे।ऐंसे ही प्यार की कहानी आज हम आपके लिए लेकर आये हैं जिसे पढ़कर हर पाठक की आंखे नम होने वाली हैं।

किसी ने सही कहा है कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती, इस बात को सही साबित की है अमेरिका के हेथर मोशर और डेविड मोशर ने. जिन्होंने 22 दिसंबर को अमेरिका के सेंट फ्रांसिस अस्पताल में शादी की. जिसके 18 घंटे बाद हेथर मोशर ने आखिरी सांस ली. wfsb की खबर के मुताबिक, हेथर को ब्रेस्ट केंसर था. उन्होंने अस्पताल में ही शादी की सारी तैयारियां की थीं. उन्होंने शादी का सफेद गाउन पहना और शादी के बंधन में बंधीं.

हार्टफोर्ड के सेंट फ्रांसिस अस्पताल और मेडिकल सेंटर में हेथर ने अपने बॉयफ्रेंड डेविड मोशर के साथ शादी रचाई. उस वक्त वो सबसे ज्यादा खुश नजर आ रही थीं. डॉक्टर पहले ही बोल चुके थे कि वो ज्यादा दिन तक नहीं जी पाएंगी. इसके बाद भी उन्होने शादी के खूबसूरत पल को खूब एन्जॉय किया. अस्पताल में हेथर और डेविड के रिश्तेदार भी पहुंचे थे, जिनका रो रोकर बुरा हाल था. लेकिन हेथर सबसे ज्यादा खुश थीं.

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र भीमा कोरेगांव हिंसा: 85 साल के संभाजी भिड़े गुरुजी पर पुलिस ने दर्ज किया दंगा फैलाने का केस

काफी इमोश्नल है इनकी लव स्टोरी
इनकी लव स्टोरी पूरी फिल्मी है. 31 वर्षीय हेथर की डेविड से पहली मुलाकात 2015 में एक स्विंग डांसिंग क्लास में हुई थी. दोनों करीब 1 साल रिलेशनशिप में रहे. जिसके बाद डेविड ने दिसंबर 2016 को शादी के लिए प्रपोज करने का सोचा लेकिन तभी हेथर को पता चला कि उन्हें कैंसर है. उसके बाद भी डेविड ने हार नहीं मानी और उन्हें शादी के प्रपोज के लिए पूरी तैयारी कर लीं और प्रपोज किया. Metro से डेविड ने कहा- ”उसे नहीं पता था कि उस रात में शादी के लिए प्रपोज करने जा रहा हूं, लेकिन मैंने मन में सोच लिया था कि इस रास्ते में हेथर अकेले नहीं चलेगी मैं भी उसका पूरा साथ दूंगा.”

हेथर ने कैंसर से जंग लड़ी और उन्होंने कई बार कीमोथेरेपी कराई. लेकिन उनकी हालत बिगड़ती चली गई और एक दिन वो वेंटिलेटर तक पहुंच गईं. हेथर की आखिरी इच्छा डेविड से शादी करने की थी. दोनों ने 30 दिसंबर को शादी करने का फैसला किया. लेकिन डॉक्टर ने कहा कि वो ज्यादा दिन नहीं जी पाएंगी. जिसके बाद दोनों ने 22 दिसंबर को शादी रचाई और 18 घंटे बाद ही हेथर ने आखिरी सांस ली. 30 दिसंबर को हेथर का फ्यूनरल किया गया.

यह भी पढ़ें- लकवाग्रस्त महिला की कहानी पढ़कर अपनी परेशानियां लगेंगी कम, 7 साल से लेटे-लेटे चला रही हैं स्कूल

आपको हमारा आर्टिकल कैसा लगा कमेन्ट करके जरूर बताएं, और पसंद आये तो अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Story by- Lalit Kumar soni

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *