Press "Enter" to skip to content

हिमेश रेशमिया ने की अपनी प्रेमिका सोनिया कपूर से शादी

nadeem husen

आखिरकार Himesh Reshamiya ने अपनी long time girlfriend सोनिया कपूर से 11 मई को शादी कर ही ली। सोनिया और हिमेश एक दूसरे को काफी लंबे टाइम से जानते थे.। वह लगभग 10 साल से एक दूसरे को जानते थे. हिमेश रेशमिया और सोनिया कपूर लगभग एक साल से एक साथ ही रह रहे थे. और यह हिमेश की दूसरी शादी हैं।

Togetherness is bliss!

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

हिमेश रेशमिया ने एक सादे समारोह में घर पर कुछ खास लोगों के साथ गुजराती अंदाज में शादी की. पिछले साल से ही हिमेश रेशमिया के सोनिया के साथ शादी की खबरें चल रही थीं. जून 2017 में हिमेश रेशमिया का अपनी पहली पत्नी कोमल से तलाक हो गया था. दोनों की शादी लगभग 22 साल चली और उनका एक बेटा भी है. लेकिन हिमेश रेशमिया ने बहुत ही शानदार तस्वीरें पोस्ट की हैं.

Posted by Himesh Reshammiya on Friday, 11 May 2018

ढेर सारे टीवी सीरियल्स में काम किया है. जिसमें ‘सती’, ‘किट्टी पार्टी’, ‘रिमिक्स’, ‘एस बॉस’ और ‘कैसा ये प्यार है’ जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं ।

Togetherness is bliss!

Posted by Himesh Reshammiya on Friday, 11 May 2018

हिमेश रेशमिया बतौर सिंगर, एक्टर और म्यूजिशन बॉलीवुड में खास पहचान रखते हैं और बॉलीवुड में उन्होंने सलमान खान की कई फिल्मों में म्यूजिक दिया है, हिमेश ने अब तक 700 गाने गाए हैं और 120 फिल्मों के गानों को कंपोज किया है। आज हिमेश एक जाने-माने म्यूजिक कंपोजर बन गए हैं।  और टीवी पर बतौर जज भी नजर आ चुके हैं. सोनिया, हिमेश की पहली पत्नी कोमल की अच्छी दोस्त हैं। बता दें कि हिमेश ने 21 साल की उम्र में कोमल से शादी की थी।

यह भी पढ़ें- 4800 किताबें और, गधे पर चलती-फिरती है ये लाइब्रेरी, आज बन चुकी है दुनिया भर में एक मिसाल –

यह भी पढ़ें- हॉट Instagram फिटनेस ट्रेनर्स और मॉडल्स, जिनसे आप अपने आप को प्यार करने से रोक नही पायेंगे

यह भी पढ़ें- मुफ्त का इंटरनेट क्या मिला कुली ने कर डाला ऐंसा काम कि हर कोई उसकी तारीफों के पुल बांध रहा है-

Fenkmat.com से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें Facebook पर ज्वाइन करें और Twitter पर फॉलो करें. अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *