Press "Enter" to skip to content

मेरे दोस्त के पति के साथ मेरा संबंध था, लेकिन अब मुझे धोखा दिया गया है।

archna

प्रेमहीन शादी में एक महिला खुशी की खोज करने की कोशिश करती है।
वह यह परवाह नही करती वह कौन है क्या है क्या वह सही है या ग़लत। क्या होगा इसका परिणाम आगे चलकर, बस वह खुश होने की वजह ढूँढती है।
यह मेरी एक dost की real life based कहानी है। काफी समय बाद वो मिली, फिर उसका अपने उन बीते दिनों की बाते बताना,

में लम्बे time से एक नाखुश प्यारहीन शादीशुदा जिंदगी जी रही थी। इनके परिणामस्वरूप, कुछ साल पहले मेरी एक दोस्त के पति के साथ मेरे संबंध थे। मुझे हमेशा से लगता था कि हमारे संबंध एक शराब और शराबी के बीच होते है वैसे है, उसने मुझसे कहा कि वह मुझसे प्यार करता है। में उसके लिए उसकी wife जैसी हूँ। लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि उनकी शादीशुदा life अच्छी है। और वह अपनी wife से बहुत प्यार करते है।
मेने यह रिश्ता उनसे उन्हें मेरी दोस्त से छीनने के लिए नही बनाया था। में सिर्फ यह देखना चाहती थी। कि यह रिश्ता हमे कहा ले जाएगा। लेकिन जब मैने रिश्ते से अधिक उम्मीद की शुरुआत की, तो उंन्होने चीज़ों को समाप्त करना शुरू कर दिया।

i-had-a-relationship-with-my-friends-husband-but-now-i-have-been-cheated
Third Party Image

मुझे पता है में गलत रास्ते पर चल रही हूं। लेकिन क्या वह मुझसे ज्यादा गलत है। में बहुत आगे तक आ गई हूं। लेकिन मेने उसके झूठ पर trust किया। लेकिन उसने हर पल मेरी रक्षा भी की है। मुझे समझ नही आ रहा था कि वे सही है ।
या गलत या फिर में?
जवाब, मेने अपने आप से पूछा, पहले आप असफल शादी से दुखी, ओर फिर विस्वास्घाति प्रेमी से संबंध कोई आश्चर्य की बात नही। दिल के मामले की बातों पर आपको हमेशा तैयार रहना चाहिए। विपरीत परिस्थितियों के लिए। अगर आप ये सोच रहे है कि आपका प्रेमी मुझसे ज्यादा गलत है, तो आपको ये कहने का कोई अधिकार नही है। इससे पहले आप बर्तमान पर जाए जहां से आपने शुरुआत की थी। और फिर सोचे कि क्या आप सही थे।
यह ठीक है। क्योंकि यह आदमी असामान्य रूप से ईमानदार रहा है। आपको लगता है कि बचाब के लिए आपकी उम्मीदें टिकी है।, तब आपको बास्तब में क्या करने की जरूरत है।,

यह भी पढ़ें- Dhoni की बेटी Ziva ने पकड़ी ऐसी जिद कि कोई पूरा ना कर सका, वायरल हो रहा वीडियो

आपके दोस्त का पति आपकी खुसी के लिए कभी भी कोई खिलौना नही था।
आप अपने पति के साथ अपने दुखी संबंध के परिणाम का बखान करते है, लेकिन बास्तव में आपने अपने दोस्त को धोखा दिया है। आपने एक प्रेमी का एक गरीब विकल्प बनाया है। जो कि हर तरह की जिम्मेदारी उसकी ही है।, जो भी हो ये काल्पनिक सुख खोजना छोड दे, ये अनिश्चित सुख और परिस्थितियों को छोड़ दे। और अपनी शादी शुदा ज़िन्दगी का सुख ले इससे बड़ा कोई सुख नही, जो है वो काल्पनिक है जो आप अपने शादी शुदा प्रेमी में खोजते है।

यह भी पढ़ें- Viral video: सचिन की सादगी का जवाब नहीं जब रोड पर मजदूरों के साथ खेला क्रिकेट तो देखते रह गए लोग-

Fenkmat.com से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें Facebook पर ज्वाइन करें और Twitter पर फॉलो करें. अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

 

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *