Press "Enter" to skip to content

इंदौर: DPS स्कूल बस और ट्रक की टक्कर, ड्राइवर और 5 स्टूडेंट की मौत, ब्लड की जरूरत

Sandy

मध्यप्रदेश के इंदौर से एक मार्मिक खबर सामने आ रही है. इंदौर में कनाडिया रोड पर हुए सड़क हादसे में दिल्ली पब्लिक स्कूल 5 स्कूली बच्चों की मौत हो गई है. यह हादसा स्कूल बस और तेज रफ्तार ट्रक के बीच हुई भि‍ड़ंत की वजह से हुआ.शुक्रवार को इंदौर में एक भीषण सड़क हादसा कनाडिया रोड पर सामने आया. यहां दिल्ली पब्लिक स्कूल, इंदौर की स्कूल बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतना जबरदस्त था कि स्कूली बस के परखच्चे उड़ गए. आगे का पूरा हिस्सा छतिग्रस्त हो गया. हादसे में 5 स्कूली बच्चों और बस चला रहे ड्राइवर की मौत हो गई. छतिग्रस्त हिस्से से किसी तरह ड्राइवर के शव को काफी मुश्क‍िल से बाहर निकाला जा सका.

इस दर्दनाक हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की. ट्वीट में सीएम शि‍वराज ने कहा कि इंदौर में हुई सड़क दुर्घटना में स्कूली बच्चों के निधन का समाचार हृदय विदारक है. मन अत्यधिक पीड़ा से भरा है. ईश्वर से मासूम बच्चों की आत्मा को अपने चरणों में स्थान देने की प्रार्थना करता हूं. विनम्र श्रद्धांजलि!

यह भी पढ़ें-अजब प्रेम की गजब कहानी, मौत से 18 दिन पहले हॉस्पिटल में की प्रेमिका से शादी पढ़ें पूरी कहानी-

एक और ट्वीट में शि‍वराज ने कहा कि इंदौर में सड़क दुर्घटना में हताहत हुए मासूम बच्चों की आत्मा की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना करता हूं. दु:ख की इस घड़ी में परिवार स्वयं को अकेला न समझे, मैं और प्रदेश की साढ़े सात करोड़ जनता साथ है. आपको बता दें कि हादसे की जांच जारी है. बस में सवार 10 से ज्यादा अन्य छात्र-छात्राएं भी इस हादसे में घायल हो गए. उनका इलाज किया जा रहा है.

https://twitter.com/KailashOnline/status/949254646668787712
Third Party Image

इंदौर में ब्लड डोनेशन की जरूरत

वहीं बीजेपी के नेता कैलाश विजयवर्गीय ने भी इस मामले में दुख प्रकट किया है. साथ ही उन्होंने ट्वीट कर घायल बच्चों के लिए ब्लड डोनेशन की मांग भी की है. कैलाश ने ट्वीट में कहा कि भीषण बस दुर्घटना में 5 से अधिक बालकों की मृत्यु अत्यंत पीड़ादायक है.

वहीं मध्य प्रदेश के ट्रांसपोर्ट मंत्री भूपेंद्र सिंह ने ट्वीट कर कहा कि इंदौर स्कूल बस हादसे में बच्चों की मौत की ख़बर से स्तब्ध व आहत हूं. इंदौर DIG व RTO को जांच कर तत्काल रिपोर्ट प्रस्तुत करने के आदेश दिए हैं. बच्चों के परिजनों को ईश्वर इस गहन दुःख को सहने की शक्ति दे. मासूमों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं.

यह भी पढ़ें- (nude beaches)भारत के न्यूड बीच, जहां टूरिस्ट अलग अंदाज में करते हैं मस्ती

read source

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *