Press "Enter" to skip to content

Dinesh kartik | कार्तिक के कदमों में बिछा सोशल मीडिया, अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी

Lalit kumar Soni 0

श्रीलंका में खेले गए निडास ट्रॉफी के फाइनल मैच में भारतीय विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने अपने शानदार खेल से भारतीय ही नहीं दुनियाभर के क्रिकेट प्रशंसकों को दिवाना कर दिया है। बहुत दिनों बाद क्रिकेट में ऐसी पारी देखने को मिली जिसने आखिरी ओवर की आखिरी गेंद तक मैच के रोमांच को बनाए रखा।

सांस रोक देने वाले इस मुकाबले में जीत आखिर बेहतर टीम की ही हुई लेकिन सारी तारीफ आई एक ही खिलाड़ी के हिस्से में वो थे दिनेश कार्तिक, जिन्होंने अंतिम क्षणों में आकर हारी बाजी को पलटकर भारत के पक्ष में कर दिया।

यह भी देखें- Chaitra Navratri 2018: नवरात्रि में खुलेगी इन राशियों की किस्‍मत, धन लाभ के योग

दिनेश कार्तिक की इस पारी के बाद एक झटके में ही वह सोशल मीडिया के चहेते हो गए। पूरा ट्विटर और फेसबुक दिनेश कार्तिक की तारीफों से पटा पड़ा है। लोग जमकर उनकी पारी की तारीफ कर रहे हैं तो बांग्लादेशी टीम की खिंचाई करने में भी पीछे नहीं हैं। खासकर मुशफिकुर्र रहीम के नागिन डांस को लेकर तो लोग जमकर मजे ले रहे हैं। चलिए आपको दिखाते हैं कुछ ऐसे ही मजेदार ट्वीट्स।

 

कोहली क्या किसी से कम हैं…

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर मैच जीतने पर अपनी खुशी जाहिर की, लेकिन इस दौरान उनसे एक छोटी सी गलती हो गई। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, ‘शानदार मैच भारत को 2 ओवर में जीत के लिए 24 रन की जरूरत थी और कार्तिक ने कमाल की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई, टीम को बहुत-बहुत बधाई।’ लेकिन इसी दौरान अमिताभ बच्चन से एक बड़ी गलती हो गई जिसके लिए उन्होंने दिनेश कार्तिक से माफी मांगी।

अमिताभ ने कुछ देर बाद ही अपनी गलती सुधारते हुए एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘दिनेश कार्तिक से माफी चाहूंगा। दरअसल, दो ओवर में भारत को 34 रन की जरूरत थी 24 नहीं।’ बिग बी के इस तरह माफी मांगने से वह चर्चा में आ गए।

यह भी देखें- एक रोमांटिक तरीका आपको कई दर्द से छुटकारा दिला सकता है

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *