Press "Enter" to skip to content

मिलिए, हॉट एंड सेक्सी आर्मी सोल्जर से जिसकी खूबसूरती किसी मॉडल से कम नहीं है.

Abhinav Jha

आज के समय में कोई भी लड़की किसी से कम नहीं है. सभी लड़कियां अपने आप को फिट और खूबसूरत बनाने में लगी रहती हैं. चाहे वह आम लड़की हो या फिर कोई मॉडल हो या फिर बॉलीवुड एक्टर्स हो. ऐसे ही हम आपको एक बहुत ही खूबसूरत और बोल्ड लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं. जो न तो बॉलीवुड एक्टर्स है. और न ही कोई फिटनेस ट्रेनर है. बल्कि यह एक आर्मी सोल्जर हैं।

💖 @_domark_

A post shared by MARIA DOMARK (@maria_domark) on

जिन्होंने आर्मी को छोड़कर मॉडल लाइफ को अपना लिया। कुछ टाइम पहले ही इन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर की। जिससे लोग इन्हे और उनकी इंस्टाग्राम तस्वीरें काफी पसंद करने लगे हैं। और लगातार इनके फोलोवर बढ़ रहे हैं। और तभी से उनकी फैन फोल्लोविंग बढ़ने लगी।

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने की, पॉप स्टार निक जोनस से अपने संबंध के बारे में खुलकर बात-

Shabat Shalom❤ @itmodels__

A post shared by MARIA DOMARK (@maria_domark) on

इस मॉडल के बारे में बता दे इनका नाम मॉडल मारिया मिरी डोमार्क है। मॉडलिंग से पहले ये सेना में सोल्जर रह चुकी हैं।आपको बता दें, इजराइल ऐसे देशों में से एक है जहां 18 से 26 साल की महिलाओं को सेना में भर्ती करने के लिए हमेशा वैकेंसी होती है।

यह भी पढ़ें- ये कैसी परंपरा ?? अंजान व्यक्ति से 7 बार संबंध बनाती हैं औरतें..

🍩 @itmodels__

A post shared by MARIA DOMARK (@maria_domark) on

मारिया ने भी 18 साल की उम्र में आर्मी ज्वॉइन कर ली थी। इनकी बेहद हॉट तस्वीरें इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। बता दें, सोशल मीडिया पर अकाउंट वेरिफाइड है साथ ही इनके एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स भी हैं।

यह भी पढ़ें- Tips : फोन पर इस तरह करें बात, लड़की खिंची चली आएगी आपके पास-

यह भी पढ़ें- क्या आप जानते हैं, महिलाएं किस उम्र पर आकर सेक्स की दीवानी हो जाती हैं.

Fenkmat.com से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें Facebook पर ज्वाइन करें और Twitter पर फॉलो करें. अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *