Press "Enter" to skip to content

(nude beaches)भारत के न्यूड बीच, जहां टूरिस्ट अलग अंदाज में करते हैं मस्ती

Sandy

भारत में ऐसे कई बीच हैं, जहां जाने पर अापकाे विदेशी बीच जैसा नजारा देखने काे मिलेगा। भारत में बेशक सार्वजनिक स्थानों पर न्यूडिटी कानूनन अपराध माना जाता है, बावजूद इसके यहां एेसे बहुत से बीच है, जहां न्यूडिटी आम है। अाज हम अापकाे एेसे ही कुछ बीचाें के बारे में बताने जा रहे हैं।

जानिए भारत के इन बीचाें के बारे मेंः-

agatti island beach
Third Party Image

1) अगाती आइलैंड बीच
लक्षद्वीप देश के खूबसूरत स्थानों में से एक है। चारों ओर समुद्र से घिरी इस जगह पर एक अगाती आइलैंड हैं, जिसके बारे में कहा जाता है कि यहां nude लोगाें काे घूमते हुए देखना बेहद अाम है। नारियल और ताड़ के ऊंचे पेड़ों से घिरा हुआ ये बीच कोरल रीफ और लगून से भरा हुआ है। अपनी प्राकृतिक खूबसूरती के लिये प्रसिद्ध इस बीच पर लोगों का टॉपलेस घूमना आम है। कभी-कभी तो पूरी तरह से nude होकर यहां आये पर्यटन समुद्र की लहरों का लुत्फ भी उठाते हैं।

ozran beach goa
Third Party Image

2) ओजरान बीच
गोवा बीचाें के लिए बेहद मशहूर है। यहां की ओजरान बीच अन्य बीच से अलग है। हालांकि इस बीच को ढूंढना थोड़ा मुश्किल है। इस बीच में भी विदेशी सैलानी न्यूड मस्ती करते हुए नजर आ जाते हैं। गोवा का जिक्र तो बहुत होता है लेकिन गोवा के इस बीच का जिक्र बहुत कम होता है। इसका मतलब ये नही कि यहां किसी प्रकार की सुविधा की कमी है। दरअसल इस बीच को ढूंढ पाना थोड़ा मुश्किल जरूर है। यहां आकर आप गोवा की भीड़ को भूल जाओगे और अकेले पड़े इस खूबसूरत बीच में न्यूड पार्टी का लुत्फ उठाओगे।

यह भी पढ़ें-अजब प्रेम की गजब कहानी, मौत से 18 दिन पहले हॉस्पिटल में की प्रेमिका से शादी पढ़ें पूरी कहानी-

om beach goa
Third Party Image

3) ओम बीच
ओम के आकार की हाेने के कारण इसे ओम बीच कहा जाता है। गोकर्णा में स्थित इस बीच में न्यूड पार्टी हाेना बेहद अाम बात है। ताजे पानी के दो स्प्रिंग से सुशोभित यह खूबसूरत बीच ओम के आकार का बना हुआ है। हरे-भरे नजारों से घिरा ये बीच हरियाली का तो एहसास दिलाएगा ही साथ ही यहां आपको कपड़ों से भी आजादी मिलेगी।

marari beach
Third Party Image

4) मरारी बीच
केरल की मरारी बीच अपनी खूबसूरती के लिए प्रसिद्ध है। यहां पर लोगाें काे अंग प्रदर्शन करते हुए देखा जा सकता है। केरल का मरारी बीच पर आपको बहुत से नारियल के पेड़ भी मिल जाएंगे। ये बीच बेहद खूबसूरत है। ये उन लोगों के लिये एक दम परफेक्ट हैं जिन्हें पार्टीज बहुत पसंद हैं और छिपकर अपनी बॉडी को शो ऑफ करना चाहते हैं।

paradise beach
Third Party Image

5) पेरेडाइज बीच
न्यूडिटी के लिए जानी जाने वाली कर्नाटक की इस बीच के बारे में कहा जाता है कि यहां नाव वाला भी आपको बीच पर ले जाने में शर्माता है। यहां टूरिस्ट काे ग्रुप में सन बाथ लेते हुए देखा जा सकता है। कर्नाटका के इस बीच में कई बार ऐसी पार्टियां हुई हैं जहां आपको कुछ भी पहनना मना है। यहां तक कि नाविकों को भी ऐसी पार्टियों में लोगों को ले जाने में शर्म आती है। अगर आप यहां जाएंगे तो आपको ऐसे ग्रुप जरूर मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें- लकवाग्रस्त महिला की कहानी पढ़कर अपनी परेशानियां लगेंगी कम, 7 साल से लेटे-लेटे चला रही हैं स्कूल

आपको हमारा आर्टिकल कैसा लगा कमेन्ट करके जरूर बताएं, और पसंद आये तो अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *