Press "Enter" to skip to content

Ban के बावजूद एक ही दिन में इतना कमा ले गई Padmavat तोड़े सारे रिकॉर्ड

Sandy

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म के प्रति लोगों की उत्सुक्ता देखी जा सकती है, सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए दर्शकों द्वारा एड्वांस बुकिंग की जा चुकी हैं, मल्टीप्लेक्स की ट्कटों के रेट्स तो आसमान छू रहे हैं. मल्टीप्लेक्स में प्रीमियम की टिकट के रेट 2200 और स्पेशल प्रीमियम की टिकट के रेट 2400 रुपए हैं। ‘Padmavat’ की इतनी महंगी टिकट होने के बावजूद फिल्म की एड्वांस बुकिंग कराई गईं है, फिल्म अपने विषय, अपने नाम और दीपिका के ‘घूमर’ को लेकर विवादों में रही, आखिर फिल्म में ऐसा है क्या, यही देखने के लिए दर्शक फिल्म की टिकटें खरीद चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Padmavat के विरोध में भोपाल के ज्योति टाकीज़ के पास मचा बवाल लगाई आग, देखें वीडियो में

फिल्म की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस में काफी अच्छी कमाई कर सकती है। माना जा रहा है कि अपने ओपनिंग डे में संजय लीला भंसाली की ये फिल्म करीब 20 करोड़ रुपए कमा सकती है। ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर ने ट्वीट कर कहा कि फिल्म पेड प्रीव्यू के माध्यम से बुधवार को 4 से 5 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है। वहीं  ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि सिर्फ प्रीव्‍यू पेड के जरिए ही दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की फिल्‍म पद्मावत ने 5 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

यह भी पढ़ें- जानिये ऐंसा गांव जहां के फैशन की हुई दुनिया दीवानी, महिलाएं पहनती हैं बिना ब्लाउज के साड़ी

वहीं दीपिका ने ट्वीट करके कहा कि-  I cannot believe what I’m seeing!!! what a show of pure genuine love & commitment!im not only touched & over joyed but extremely humbled seeing this absolutely unique initiative!lots & lots of love to each & every one of you!!!

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *