Press "Enter" to skip to content

मध्यप्रदेश में नहीं चलेगी पद्मावती : शिवराज

Sandy

फिल्म पद्मावती के मकेर्स द्वारा फिल्म की रिलीज को टालने जैसा बड़ा फैसला लेने के बाद भी ये विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. पद्मावती की रिलीज सियासी घमासान का रूप नेता नजर आ रहा है. मध्यप्रदेश के सीएम शि‍वराज सिंह चौहन ने स्पष्ट कहा है कि मध्यप्रदेश की धरती पर नहीं रिलीज होगी पद्मावती. वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने कहा है कि दीपिका पादुकोण हमोर प्रदेश का गौरव है उनका पद्मावती फिल्म को लेकर पूरा सपोर्ट है.
राष्ट्रमाता पद्मावती के एैति‍हासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शि‍वराज सिंह चौहान ने हाल ही में एक समारोह में इस बात का ऐलान किया है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती मध्यप्रदेश की धरती पर रिलीज नहीं होगी. शि‍वराज चौहान ने कहा, ‘महारानी पद्मावती के एैतिहासि‍क तथ्यों से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी. मैं स्पष्ट कहना चाहता हूं कि मध्यप्रदेश की धरती पर पद्मावती फिल्म रिलीज नहीं होगी.
यह भी पढ़ें- एक जगह ऐंसी, जहां लड़कियां प्यार और शादी के लिए तरस रही हैं-
जहां एक तरफ पद्मावती को बैन करने को लेकर कई बड़े नेता राजपूत संगठनों के साथ खड़े हैं, वहीं कर्नाटक के सीएम सिद्धरमैया ने दीपिका पादुकोण को सपोर्ट करते हुए पद्मावती फिल्म को रिलीज किए जाने की बात कही है. कर्नाटक के सीएम ने ट्वीट कर इस विवाद को लेकर अपने विचार रखे हैं. उन्होंने ट्वीट किया है, मैं असहिष्णुता की संस्कृति की निंदा करता हूं और कर्नाटक दीपिका पादुकोण के साथ खड़ा है, वह हमारे राज्य की विश्वभर में मशहूर कलाकार हैं. मैंने हरियाण के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से बात की है और उन्हें कहा है कि जो दीपिका को धमकियां दे रहे हैं उनके खि‍लाफ सख्त एक्शन लें.
Source

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *