Press "Enter" to skip to content

प्रियंका चोपड़ा ने की, पॉप स्टार निक जोनस से अपने संबंध के बारे में खुलकर बात-

nadeem husen

Priyanka Chopra आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में हैं। कुछ time पहले वो अपने हाथ के ब्रेसलेट को लेकर चर्चाओं में थी। की कहीं उंन्होने शादी तो नही कर ली पर वो सिर्फ लोगो का अपना अपना लगाया हुआ अंदाज़ा था। और एक बार फिर से Bollywood Actores Priyanka Chopra सुर्खियों में आ गईं हैं। Priyanka Chopra Tinsel Town में काफी चर्चाओं में हैं। जब से वह अमेरिकन pop star nick Jonas के साथ देखी गईं। प्रियंका चोपड़ा nick Jonas से पिछले साल met gala में मिली थीं।

Priyanka Chopra spoke openly about her relationship with Pop star Nick Jonas,
Third Party Image

Priyanka Chopra और जोनस के संबंध तब से सुर्खियों में आए जब Priyanka Chopra nick jonas का हाथ पकड़ कर उनकी कजन की शादी में गई थी. शादी में सबको यही लग रहा था. कि वह अब साथ है jonas और Priyanka दोनों के करीबी सूत्रों ने दावा किया कि वह दोनों साथ में खुश है.हालांकि कुछ दिन पहले ही jonas के भाई केविन से Priyanka Chopra के बारे में पूछा गया था और उन्होंने बोला के मैं उनसे पहले मिल चुका हूं, वह बहुत ही कमाल की हैl पर अब निक पर निर्भर करता है वह इस बारे में जो भी कहना चाहे.

यह भी पढ़ें- 18 साल की इस लड़की की पूरी दुनिया है दीवानी, देखिए कुछ आकर्षक फ़ोटो-

Priyanka Chopra spoke openly about her relationship with Pop star Nick Jonas,
Third Party Image

शायद हमें सब केविन ने ही बता दिया? लगता तो ऐसा ही है!! लेकिन हम अभी इस बात का निष्कर्ष नहीं निकाल सकते जब तक Priyanka हमें खुद यह नहीं बता देती अब वह दोनों साथ है. हालांकि जब पिछले साल Met Gala में Priyanka से उनके संबंध के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने मुस्कुराते हुए मना कर दिया था. “बेवॉच” स्टार ने आगे कहा कि वह, jonas के साथ Met Gala इसलिए गई थी क्योंकि दोनों ने राल्फ लॉरेन द्वारा सिंबल्स पहने हुए थे. अब आगे देखने की बात यह होगी कि Priyanka Chopra nick jonas के साथ अपने संबंध पुष्टि कब करती हैं.

यह भी पढ़ें- Tips : फोन पर इस तरह करें बात, लड़की खिंची चली आएगी आपके पास-

यह भी पढ़ें- क्या आप जानते हैं, महिलाएं किस उम्र पर आकर सेक्स की दीवानी हो जाती हैं.

Fenkmat.com से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें Facebook पर ज्वाइन करें और Twitter पर फॉलो करें. अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *