Press "Enter" to skip to content

प्रियंका चोपड़ा ने की गुपचुप शादी, बताया अपने मंगलसूत्र की फोटो के बारे में।

nadeem husen

इन दिनों सोशल मीडिया पर ये खबर जबरदस्त वायरल हो रही है की प्रियंका चोपड़ा ने शादी कर ली.
हम आपको बताते है की इस खबर में कितना सच है. दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है. लोगो का कहना है की ये मंगलसूत्र है. और उन्होंने गुपचुप शादी कर ली है. इसके जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने उस ब्रेसलेट की तस्वीर जूम करके पोस्ट की है.

और ट्वीट करके कहा है. की ‘हाहाहा, कयास लगाने की भी हद है! यह इविल आई (बुरी नजर से बचाने वाला ब्रेसलेट) है। परेशान मत होइए, जब शादी करूंगी तो सबको बता दूंगी, यह कोई सीक्रेट नहीं होगा! Lol’

दरअसल बीते दिनों प्रियंका ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में प्रियंका फ्लाइट में बैठी दिखाई दे रही थीं, वह असम जा रही थीं। उन्होंने हाथ में कुछ पहना हुआ था जो कि मंगलसूत्र जैसा नजर आ रहा था।

यह भी पढ़ें- खूबसूरती के मामले में सनी लियॉन से कम नही हैं। उनकी भाभी करिश्मा, आप खुद ही देख लीजिए।

बता दें कि प्रियंका ने बीते दिनों भी कहा था कि शादी के लिए सही व्यक्ति की तलाश है। उन्होंने कहा था, ‘शादी प्लान करके नहीं होती, आपको अपने लिए सही व्यक्ति की तलाश होती है। जब मुझे सही व्यक्ति मिल जाएगा तो मैं तुरंत शादी कर लूंगी। मैं अब भी ऐसे इंसान को ढूंढ़ रही हूं।’

तो इससे आपको सब पता चल ही गया होगा की सच क्या है।

यह भी पढ़ें- मिलिंद सोमन और पत्नी अंकिता कोंवर ने कुछ इस अंदाज़ में मनाया हनीमून, आपको भी कुछ टिप्स लेना चाहिये इनसे-

Fenkmat.com से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें Facebook पर ज्वाइन करें और Twitter पर फॉलो करें. अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *