Press "Enter" to skip to content

श्रीदेवी की मौत पर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, उनकी मृत्यु का कारण हार्ट अटैक नहीं ये था-

Lalit kumar Soni

हाल ही में Bollywood की लेजेंड्री एक्ट्रेस Shridevi का निधन हो गया है । श्रीदेवी का निधन होने से देश में हर तरफ शोक की लहर है। कल रात ही दुबई में उनका देहांत हुआ है। श्रीदेवी के निधन से सारे फैन सदमे में हैं। किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है। कि श्रीदेवी आज हमारे बीच में नहीं है। उनके कुछ फ़ैन्स ने तो उनकी मौत की खबर को भी झूठा मान लिया था। श्रीदेवी दुबई में अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गईं थी। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर फिलहाल दुबई में ही है । बताया जा रहा है कि उनका पार्थिव शरीर दुबई पुलिस के पास है।

यह भी पढ़ें- मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन, बॉलीवुड में छाई शोक की लहर –
जिस वक्त श्रीदेवी की मौत हुई उस समय वह होटेल के अपने कमरे में अकेली थीं। हालांकि अब सूत्रों के  हवाले से यह खबर मिल रही है कि श्रीदेवी की मौत कार्डिएक अरेस्ट से नहीं बल्कि किसी अन्य कारण से हुई है।

shridevi dead news
Third party image

इससे पहले संजय कपूर ने बयान दिया था कि उन्हें दिल से संबंधित कोई बीमारी नहीं थी। अब यह बात सामने आ रही है कि श्रीदेवी ने कई कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थीं। और वह ऐसी लगभग 29 सर्जरी करा चुकी थीं। इनमें से ही एक सर्जरी में गड़बड़ी हो गई थी और वह कई दवाइयां खा रही थीं। साउथ कैलिफॉर्निया के उनके डॉक्टर ने उन्हें कई डायट पिल्स लेने की सलाह दी थी और वह उनका सेवन लगातार कर रही थीं।

यह भी पढ़ें- Sunny leone ने कर दी अपने ही बेडरूम की फ़ोटो शेयर, दोनों थे इस हालत में और…

वह कई ऐंटी एजिंग दवाइयां ले रही थीं। इनसे खून गाढ़ा होने की शिकायत होती है। सूत्रों की मानें तो श्रीदेवी की मौत की वजह यह भी हो सकती है। फिलहाल दुबई में हुए उनके पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण सामने आ सकेगा। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज दुबई से भारत लाया जाएगा.

Source

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *