Press "Enter" to skip to content

Salman ने दिया अपने फैंस को दीवाली का तोहफा जानिए क्या है तोहफे में

Sandy

नई दिल्ली: की आगामी फिल्म ” का उनके फैन्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है और इस फिल्म में काफी समय बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ एक साथ नजर आने वाले हैं. दरअसल, यह फिल्म 2012 की सुपरहिट फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है. फिल्म के सेट से अक्सर सलमान खान की या कैटरीना कैफ की कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है.

सलमान खान ने दिया अपने फैंस को दीवाली का तोहफा जानिए क्या है तोहफे में खास

अब दिवाली पर सलमान ने अपने फैन्स को एक शानदार का तोहफा दिया है. जी हां, उन्होंने अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का फर्स्ट लुक जारी किया है. सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस का फर्स्ट लुक जारी करते हुए लिखा, “दिवाली गिफ्ट… पसंद आया? अब क्रिसमस पे मिलना…’ इस पोस्टर में सलमान.” बता दें, में ही रिलीज कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने कहा हर राज्य में रिलीज हो पद्मावत

हाल ही में सलमान की फिल्म के सेट से एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें उनका लुक काफी अच्छा और सीरियस लग रहा था, लेकिन सलमान इस तस्वीर में काफी हैंडसम भी नजर आ रहे थे. ट्रेड उम्मीद कर रहा है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिलेगी.

फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी, क्योंकि इस साल ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. जिस कारण हर किसी की निगाहें ‘टाइगर ज़िंदा है’ के ऊपर है. फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की टीम ने अबू धाबी में शहर के कई स्थानों पर चार मई से 65 दिन तक शूटिंग की. ऐसा मान कर चल रहें है कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और अब एडिटिंग का काम चल रहा है

यह भी पढ़ें- Blue Moon Day : 150 साल बाद बन रहा है ये अजब संयोग जब चंद्रमा का रंग बदलकर हो जाएगा…

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *