Press "Enter" to skip to content

Sapna chaudhary को Salman ने दिखाया बिगबॉस के घर से बाहर का रास्ता

Sandy

मुंबई. बिग बॉस के घर में अब बड़े बदलाव नजर आने लगे हैं जो कि बिग बॉस के फैन्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है ऐंसा ही एक विषय है हरियाणवी डांसर ‘बिग बॉस 11’ से एलिमिनेट होना, सपना के साथ शिल्पा शिंदे, प्रियंक शर्मा और हिना खान इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे, खबरों की मानें तो सपना को सबसे कम वोट मिले और होस्ट ने वीकेंड का वार के दौरान उनके एलिमिनेशन का अनाउंसमेंट कर दिया। सपना ने 1 अक्टूबर को शो के प्रीमियर के दौरान घर में एंट्री ली थी और वे पूरे 8 सप्ताह यहां रहीं। बिना बात के झगड़े के लिए फेमस रहीं सपना…

sapna choudhray
Third party image

यह भी पढ़ें- क्यों उठाना पड़ा इस लड़की को मेट्रो स्टेशन पर अपनी स्कर्ट देखिए वीडियो में

सपना को पहले दिन से ही शो के दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ बिना किसी बात के झगड़ते देखा गया। छोटी-छोटी बातों को उन्होंने बड़े विवाद में तब्दील किया।
कुछ दिनों से हिना खान उनकी अच्छी दोस्त बन गई थीं। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो सपना के फैन्स को यह दोस्ती पसंद नहीं आ रही थी।

यह भी पढ़ें- Patwari 2017: एक महीने में कैसे करें एग्जाम की तैयारी, जानिए स्टेप-बाय-स्टेप प्रोसेस
हाल ही में बिग बॉस कोर्ट टास्क के दौरान उन्हें बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा से बहस करते देखा गया। इतना ही नहीं, सपना उन कंटेस्टेंट्स में से एक हैं, जो घर में शांत रहने वाले हितेन तेजवानी से भी झगड़ा करने से नहीं चुकीं।
अर्शी खान के पुणे स्कैंडल के बारे में बात करने वाली पहली कंटेस्टेंट सपना चौधरी ही थीं।
खैर सपना का अचानक घर से बाहर हो जाना उनके फैन्स के लिए झटके जैसा है। दरअसल, ऐसा अंदाजा कम ही था कि वे इविक्ट हो सकती हैं।

Source

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *