Press "Enter" to skip to content

सोशल मीडिया ने छुड़वा दी वकालत, अब करती है ये काम और कमाती है लाखों-

Sandy

जिस फील्ड में सबसे ज्यादा इंट्रेस्ट हो अगर वहां जॉब मिल जाए तो क्या कहने. यह किसी सपने के सच होने जैसा है, लेकिन देखा जाए तो गुजारा करने के चक्कर में या परिवार की मानकर कई लोग अपने इंट्रेस्ट से अलग जॉब करने लगते हैं. और भूल जाते हैं अपने सपने और दिन रात काम करने के बाद भी बस उतना ही कमा पाते हैं जिसमें उनका गुजारा हो पाता है

Pia Muehlenbeck (@piamuehlenbeck) • Instagram photos and videos
Credit – Instagram

सपनों के विपरीत इस जीवन में कुछ रास नहीं आता, लेकिन ऑस्ट्रेलिया की एक महिला ने ऐसा किया है जिससे उसे सोशल मीडिया का शुक्रिया अदा करना चाहिए. क्योंकि एक फोटो ने उसकी किस्मत बदल कर रख दी और जो वो चाहती थी वो काम उसे मिल गया. कैसे… आइये जानते हैं

Pia Muehlenbeck (@piamuehlenbeck) • Instagram photos and videos
Credit- Instagram

यह भी पढ़ें- क्यों उठाना पड़ा इस लड़की को मेट्रो स्टेशन पर अपनी स्कर्ट देखिए वीडियो में

छोड़ दी वकालत भी-
ऑस्ट्रेलिया की सिडनी शहर में रहने वाली पिया मुउलेन्बेक (Pia Muehlenbeck) पेशे से वकील थीं. जिसने अपने करियर की शुरुआत वकालत से शुरू की थी.

यह भी पढ़ें- एक गांव ऐंसा भी जहां हर लड़की करती है देहव्यापार

लेकिन मॉडलिंग करने के चक्कर में उसने अपनी कॉर्परेट जॉब छोड़ दी. इसके पीछे की वजह थी सोशल मीडिया. जी हां, सोशल मीडिया पर वो अकसर अपनी ग्लैमरस फोटो अपलोड किया करती थीं.

Pia Muehlenbeck (@piamuehlenbeck) • Instagram photos
Credit- Instagram

जिसके बाद उनके फॉलोअर्स बढ़ते गए. जिसके बाद उनको एहसास हुआ कि वकालत छोड़कर मॉडलिंग करनी चाहिए. जिसके बाद वो मॉडलिंग की दुनिया में उतर गईं.

Pia Muehlenbeck (@piamuehlenbeck) • Instagram photos and videos
Credit- Instagram

एक साल में बदली जिंदगी-
डेली मेल की खबर के मुताबिक, 2014 में वकालत छोड़कर जब वो मॉडलिंग करने उतरी तो कुछ ही महीनों में वो स्टार बन गईं. कई मैगजीन्स के लिए वो मॉडलिंग भी कर चुकी हैं. वो अब मशहूर मैग्जीन ग्रासिया की मार्केट एडिटर भी हैं.

यह भी पढ़ें- एक जगह ऐंसी, जहां लड़कियां प्यार और शादी के लिए तरस रही हैं-
खुद के स्पोर्ट्स वियर लॉन्च किए-
कुछ साल पहले ही पिया ने अपनी स्पोर्ट्स वियर स्लिंकी (SLINKII) कंपनी शुरु की. जिसमें वो लड़कियों के लिए स्पोर्ट्स वियर और बिकनी बेचती हैं. कंपनी का हिट होने का सबसे बड़ा कारण है सोशल मीडिया. पिया इंस्टाग्राम के जरिए अपनी कंपनी का प्रमोशन करती रहती हैं.

Pia Muehlenbeck (@piamuehlenbeck) • Instagram photos
Credit- Instagram

इन तीन चार साल में ही उनके इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं. उन्होंने ये कंपनी अपने बॉयफ्रेंड के साथ खोली है. जिसमें वो स्पोर्ट्स वियर के साथ-साथ योगा पैंट्स, क्रॉप टॉप और योगा मैट बेचती हैं.

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *