Press "Enter" to skip to content

Soorma Trailer : YouTube ट्रेंडिंग में तोड़े रिकॉर्ड | Sandeep Singh की जिंदगी पर आधारित

Lalit kumar Soni

Diljit Dosanjh और Taapsee Pannu स्टारर फिल्म ‘सूरमा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. Sandeep Singh की जिंदगी पर आधारित बायोपिक ‘सूरमा’ में Diljit Dosanjh मुख्य भूमिका में हैं, जबकि Taapsee Pannu उनकी लव-इंटरेस्ट के रोल में हैं, जो उन्हें हॉकी खेलने पर प्रेरित करती हैं.

ट्रेलर में Sandeep Singh की जिंदगी के अलग-अलग पहलुओं में दिखाया गया है. बचपन में उन्हें हॉकी में दिलचस्पी नहीं होती, लेकिन जिंदगी में प्रीत की एंट्री होने के बाद वह हॉकी से अपना रिश्ता जोड़ते हैं. लेकिन यह सफर उनके लिए आसान नहीं होता, क्योंकि एक समय ऐसा भी आता है जब वह व्हीलचेयर पर आ जाते हैं. बावजूद इसके संदीप हार नहीं मानते हैं देश का नाम रोशन करते हैं. फिल्म की टैगलाइन है, “चैम्पियन मरा और लेजंट जिंदा हुआ”.

यह भी पढ़ें-  बेटी के साथ अश्लील फ़ोटो अपलोड करने पर आमिर खान हुए ट्रोल फैन्स ने दीं भद्दी गालियां-

यह भी पढ़ें-  हर दिन मुझे 30 आदमियों की प्यास बुझानी पड़ती थी.

शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में Diljit Dosanjh और Taapsee Pannu मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. अंगद बेदी भी इसमें अहम रोल में दिखेंगी. अगंद पूर्व हॉकी खिलाड़ी व मेंटर बिक्रमजीत सिंह के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म 13 जुलाई 2018 को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- 18 साल की इस लड़की की पूरी दुनिया है दीवानी, देखिए कुछ आकर्षक फ़ोटो-

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड से डेब्‍यू कर रही है। यामी गौतम की खूबसूरत बहन, आप भी देखिये इस खूबसूरत हसीना की फोटो

Fenkmat.com से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें Facebook पर ज्वाइन करें और Twitter पर फॉलो करें. अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *