Press "Enter" to skip to content

ये फोटो तो जरूर देखी होगी, जानिये इसके पीछे की इमोशनल सच्चाई-

Sandy

Sammy Griner- सोशल मीडिया पर कई ऐसी फोटोज आई जो पल भर में फेमस हो गई. कई सालों से मीम्स ने लोगों का मन भहलाए रखा है. जिसमें से एक बच्चे की फोटो खूब वायरल हुई थी. मीम्स से लेकर लोगों ने तो फेसबुक की प्रोफाइल फोटो तक बना लिया था. लेकिन, इस फोटो के पीछे की सच्चाई थोड़ी इमोश्नल है. जी हां, इस खूबसूरत फोटो के पीछे एक ऐसी पत्नी का दर्द है जिसके पति के इलाज के लिए काफी पैसों की जरूरत थी. लेकिन इस फोटो ने किस्मत बदल दी और इस फोटो से ये बच्चा स्टार बन गया. आइए जानते हैं

The photo was taken 10 years ago tomorrow and the baby will be 11 in a month. Holy cow. #successkid

A post shared by Laney Griner (@laneymg) on

यह भी पढ़ें:- Esha Gupta के इन Photos ने बनाया उन्हें बॉलीवुड की सबसे हॉट Hot Actress सोशल मीडिया पर छाई हैं ईशा

अगर आप सोशल मीडिया पर थोड़े भी एक्टिव हैं तो यकीनन आपने भी ये फोटो एक बार तो देखी ही होगी, सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज मीम्स और ट्रोल करने के लिए इस्तेमाल होती है। ये कहां से आईं और किसने खींची, किसी को नहीं पता लेकिन कुछ तस्वीरें सिचुएशन पर इतनी सटीक बैठ जाती हैं कि लोग बिना ज्यादा सिर खपाये ऐसी फोटोज को इस्तेमाल कर लेते हैं। क्योंकि कुछ फनी करने की इच्छा होती है तो ज्यादा सवाल-जवाब भी नहीं किये जाते हैं लेकिन क्या आपको पता है, जिस बच्चे की फोटो आप बात-बात पर शेयर कर देते हैं। आखिर में उसकी सच्चाई क्या है।

Exactly 10 years later and still the best Success Kid ever! #HappySuccessKidDay

A post shared by Laney Griner (@laneymg) on

ये फोटो है फ्लोरिडा के जैक्सविले में रहने वाले सैमी ग्रीनर की। ये फोटो उनकी मां ने 10 साल पहले खींची थी, अब सैमी काफी बड़ा बन चुका है और साथ में एक स्टार भी। 10 साल पहले खीची गई फोटो आज भी फेसबुक, ट्ववीटर और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिख जाती है। उस वक्त सैमी की मम्मी ने ये फोटो फ्लिकर पर अपलोड की थी और देखते ही देखते फोटो वायरल हो गई और बच्चा बन गया सुपर स्टार।

यह भी पढ़ें- क्यों उठाना पड़ा इस लड़की को मेट्रो स्टेशन पर अपनी स्कर्ट देखिए वीडियो में

My best boy.

A post shared by Laney Griner (@laneymg) on

यह भी पढ़ें:- हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रैंड हैं इतनी खूबसूरत कि एक्ट्रेस भी हैं उनके सामने फीकी, यकीन नहीं तो खुद देख लीजिये

10 पहले की है ये फोटो
इस बच्चे का नाम सैमी ग्रीनर है, जो फ्लॉरेडा के जैक्सनविले में रहता है. जब वो 11 महीने का था तो उसकी ये फोटो उनकी मां लैनी ग्रीनर ने क्लिक की थी. ये फोटो अभी भी फेसबुक पर स्कोल करते हुए दिख जाती है. उन्होंने ये फोटो फ्लिकर पर पोस्ट की थी. जहां से ये फोटो काफी वायरल हुई थी. अब ये बच्चा 11 साल का हो चुका है. जब उन्होंने सैमी की नई फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की और बताया कि ये बच्चा अब ऐसा दिखने लगा है तो इस फोटो को भी 20 लाख बार देखा जा चुका है.

No one does Success Kid like #SuccessKid.

A post shared by Laney Griner (@laneymg) on

फोटो के पीछे की कहानी है इमोशनल

The Griners three ❤️ #successkidney

A post shared by Laney Griner (@laneymg) on

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फोटो यूं ही नहीं खीची गई थी। सैमी की मां ने ये फोटो अपने पति का इलाज कराने के लिए ली थी। दरअसल सैमी के पिता की किडनी फेल हो गई थीं। और उनके पास डायलसिस के लिए भी पैसे नहीं थे। तब सैमी की मां ने ये फोटो फ्लिकर पर डाली थी ताकि कुछ कमाई हो सके और पिता का इलाज भी जारी रहे। उनकी कोशिश कामयाब रही और आज सैमी के पिता बिल्कुल फिट हैं।

Read Source

 

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *