Press "Enter" to skip to content

स्वरा भास्कर ट्रोल हुईं, ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म के एक बिबादित सीन को लेकर लोगो ने कहा कुछ तो शर्म करो –

nadeem husen

दोस्तों फिल्म veere di wedding सिनेमाघरों में आ चुकी है. और लोगो का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है. वही कुछ लोग इस फिल्म के कई सीन्स को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हैं. बॉलिवुड ऐक्ट्रेस Swara Bhasker ट्विटर पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं। स्वरा कई बार ट्विटर पर मौजूद ट्रोलर्स की बोलती बंद कर चुकी हैं।

इस बार फिर उन्होंने एक ट्विटर यूजर को करारा जवाब दिया जब यूजर ने उन्हें ‘veere di wedding’ फिल्म के एक सीन को लेकर ट्रोल किया।

veere-di-wedding-swara-bhaskar-trolled-over-masturbation-scene fenkmat
veere di wedding beach pics

‘veere di wedding’ में स्वरा, साक्षी नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं जिसका उसके पति से तलाक हो चुका है। साक्षी स्मोकिंग और ड्रिकिंग भी करती है और जिन्दगी को खुलकर इंजॉय करती है। दरअसल, इस फ‍िल्‍म के एक सीन पर बवाल हो रहा है फ‍िल्‍म में Swara Bhasker मास्‍टरबेट (हस्‍तमैथुन) करती नजर आ रही हैं।

इस सीन पर वो Troll हो गई हैं। लोग इंटरनेट पर फ‍िल्‍म में उनके सीन को लेकर भला बुरा कह रहे हैं। एक यूजर ने ल‍िखा है क‍ि कुछ तो शर्म करनी चाह‍िए। एक यूजर ने ल‍िखा है क‍ि Swara Bhasker अब लोग मुंबई लोकल में बेशर्मी के साथ मास्‍टरबेट करेंगे।

एक और यूजर ने स्वरा को टैग करते हुए लिखा, ‘स्वरा मैंने अभी अपनी दादी के साथ ‘veere di wedding’ देखी। जब मास्टरबेशन वाला सीन स्क्रीन पर आया तो हमको शर्मिंदा होना पड़ा। हम जैसे ही थिअटर से बाहर आए मेरी दादी ने कहा, मैं हिन्दुस्तानी हूं और मैं ‘veere di wedding’ पर शर्मिंदा हूं।’ इस ट्वीट को लेकर लोगो ने कई तरह की प्रतिकिर्याएँ दी, कई लोगों ने पूछा कि कोई अपनी दादी के साथ ‘ए’ रेटेड मूवी देखने क्यों जा रहा है? स्वरा ने अपने समर्थन में आई इस तरह की कई प्रतिक्रियाओं को शेयर किया और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। एक ट्वीट को शेयर कर स्वरा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा, ऐसा लग रहा है या तो उनकी टिकट आईटी सेल वालों ने स्पॉन्सर की है या फिर इस ट्वीट को। आप खुद ही देख लीजिये-

इस फिल्म को फीमेल ऑडियंस को ध्यान में रख कर बनाया गया है। यह फिल्म महिलाओं के सेलिब्रेशन और मौज मस्ती को दर्शाती हैं। ‘veere di wedding’ शहरी परिवेश में रहने वाली चार युवतियों की कहानी है। फ‍िल्‍म लड़क‍ियों को पसंद आ सकती है क्‍योंकि इसके चारों किरदार खुलकर और अपनी शर्तों पर जीने वालों में से हैं। करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तस्लानी स्टारर ‘veere di wedding’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। चार दोस्तों के जीवन पर आधारित यह फिल्म 2018 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म रही।

यह भी पढ़ें- पॉर्न मूवीज़ को ब्लू मूवीज़ क्यों कहा जाता हैं। क्या कभी सोचा हैं? आपने, चलिये बताते हैं आपको

यह भी पढ़ें- 18 साल की इस लड़की की पूरी दुनिया है दीवानी, देखिए कुछ आकर्षक फ़ोटो-

यह भी पढ़ें- जानिये कौन हैं ये धांसू डांस करने वाले मस्तमौला अंकल-

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं क्रिस गेल-

Fenkmat.com से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें Facebook पर ज्वाइन करें और Twitter पर फॉलो करें. अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *