Press "Enter" to skip to content

Bollywood के कुछ ऐसे सितारे जिनकी फिटनेस देखकर यकीन ही नहीं होता कि ये शाकाहारी हैं-

Fenkmat

हम यही जानते हैं कि मीट्स या फिर सीफूड्स में ज्यादा प्रोटीन होता है, लोगों के बीच में भ्रम होता है कि फिट रहने के लिए सेलिब्रेटी दिन रात चिकन, मटन ही दबाते हैं।जबकि वास्तविकता इससे कोसो दूर है। फिट रहने के लिए लोग हेल्दी लाइफ स्टाइल अपना रहे हैं, जिसमें वेजिटेरिअन होना भी शामिल है। तो आज आपको ऐसे बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने फिट रहने के लिए प्योर वेजिटेरियन रहने का फैसला किया है। अब आप इनकी फिटनेस देखें और खुद अंदाजा लगाएं।

शाहिद कपूर-

#holidaymood

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

बॉलीवुड के हैंडसम हंक और फिट हीरोज में शाहिद का नाम शुमार किया जाता है, शाहिद पहले नॉन वेजिटेरिअन हुआ करते थे, लेकिन जब उन्हें पता चला कि वेजिटेरिअन भी रहकर सही मात्रा में प्रोटीन लिया जा सकता है। तो वेजिटेरिअन बनने में देर नहीं लगाई।

यह भी पढ़ें-  यदि आप भी इस तरह Kiss करते हैं तो ध्यान दें! हो सकते हैं इन खतरनाक बीमारियों के शिकार-

आलिया भट्ट-

Yaaaaaas.. Monday motivation 💪💫

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बॉलीवुड की उभरते हुए टैलेंट में शुमार आलिया ने साल 2017 में नॉनवेज को बाय-बाय किया था। अब वो सिर्फ शाकाहारी खाना ही खाती हैं और फिट रहती हैं। पिछले साल उन्हें पेटा की तरफ से होस्ट वेजिटेरिअन का खिताब भी दिया गया था।

यह भी पढ़ें- अपने से बड़ी उम्र की लड़की से शादी करने के फायदे

सोनाक्षी सिन्हा-

Its #transformationtuesday… go for it! #gymtime #stronggirlsrule #sonaisfit

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

सोनाक्षी तो जानवरों के खिलाफ हाने वाले क्रूर हरकतों पर खुलकर बोलती रही हैं। नॉन वेज छोड़कर ही सोनाक्षी ने वजन घटाया था। अब वो फिट भी हैं और वेजिटेरिअन भी। कोई शक…

अनुष्का शर्मा-

👋🏻

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का ने हाल ही में नॉन वेज का त्याग किया है, एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि अब वह पर्यावरण को लेकर ज्यादा संवेदनशील हो गई हैं और बीमार भी कम पड़ती हैं।

यह भी पढ़ें- एहसास वो पहले प्यार का, आज भी मुझे याद है

सोनम कपूर-

फिल्म प्रेम रतन धन पायो फिल्म की शूटिंग के दौरान सोनम ने नॉन वेज खाना छोड़ दिया था। उनका कहना है कि इसके बाद वह पहले के मुकाबले ज्यादा फिट महसूस करती हैं।

Fenkmat.com से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें और ट्विटर पर फॉलो करें.  अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *