Press "Enter" to skip to content

Videos : कॉमेडियन भारती सिंह ने लिए सात फेरे, विदाई के समय किया जमकर भंगड़ा-

Sandy

मुंबई : कॉमेडियन Bharti सिंह ने 3 दिसंबर को गोवा में कैंडोलिम बीच के पास अपने ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बाचिया के साथ सात फेरे लिए. इस मौके पर भारती ने स्टाइलिस्ट आद्या का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था. पिंक लहंगे को भारती ने ब्लू कलर के ब्लाउज के साथ कैरी किया था हर्ष ने ब्‍लू शेरवानी के साथ गुलाबी पगड़ी पहनी. अपनी इस डेस्टिनेशन वेडिंग में भारती बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. शादी के इस मौके पर भारती और हर्ष ने मस्ती करने का एक भी मौका हाथ से जानें नहीं दिया. इस ग्रैंड वेडिंग में टीवी इंडस्ट्री के कई लोगों ने शिरकत की. भारती काफी समय से अपनी शादी की तैयारी में जुटी थीं.

Finally hitched! ❤️🎆🎉 #gothitched #bhartikibaraat #bhartiwedshhaarsh

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

भारती सिंह ने ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बाचिया के साथ शादी कर ली है. सोशल मीडिया पर दोनों के शादी की तमाम तस्वीरें देखने को मिल रही हैं. अपनी शादी में एक जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. टीवी इंडस्ट्री की तमाम हस्तियों ने इस मौके पर शिरकत कर शादी में चार चांद लगा दिया. भारती ने इस मौके पर जमकर डांस भी किया.

Hum hai rahi pyaar ke 👰🤵🎉🎆❤️ Happily Married #bhartikibaraat #bhartiwedshhaarsh

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

शादी से पहले भी भारती ने हर छोटे बड़े फंक्शन को बहुत अच्छे से निभाया चाहे वो चूढ़ा पहनना हुआ, मेहंदी या माता कि चौकी में हर्ष और भारती सा आर्शिवाद लेना हो. इस सभी मौकों की तस्वीरें भी भारती ने सोशल मीडिया पर शेयर की.

बता दें शादी के बाद विवाद के समय भारती जब गाड़ी में बैठकर हर्ष के साथ विवाद हो रही थीं तो उनकी आंखों को आंसू नहीं थे बल्कि वो गाड़ी में बैठ कर भंगड़ा करती नजर आईं. शादी की कई फोटोज में उनकी मस्ती साफ देखने को मिल रही थी. भारती ने अपने कॉमेडी मूड को भी शादी के समय बरकरार रखा.

हर्ष के साथ भारती की जोड़ी कमाल की लग रही थी. बता दें भारती के दोस्तों ने भी सोशल मीडिया पर इस शादी की तमाम फोटोज और वीडियो को शेयर किया है. शादी के बाद भारती ने बॉलीवुड और टीवी जगत के दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी दी. जिसमें भारती ने ब्लू कलर का गाउन पहना था. वहीं हर्ष ब्लैक सूट में दिखे.

आपको बता दें भारती और हर्ष काफी समय से एक दूसरे को जानते हैं. दोनों के बीच दोस्ती हुई फिर प्यार और अब शादी. हर्ष ने ही भारती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था जिसे भारती ने स्वीकार किया. दोनों की ये खूबसूरत जोड़ी हमेशा ऐसे ही हंसी खुशी के साथ चले इस मौके पर हमारी तरफ से भी भारती और हर्ष को ढे़र सारी शुभकामनाएं.

Read source

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *