Press "Enter" to skip to content

BJP नेता की गुंडागर्दी, महिला को बेल्ट से मारा देखें वीडियो-

Sandy

नेताओं की गुंडागर्दी के चर्चे जैसे आम हो गए हैं और अब इनकी गुंडागर्दी से महिलाएं भी सुरक्षित नहीं हैं, इसका जीता जागता उदाहरण है विदिशा की यह घटना जिसमें भाजपा पार्षद के पति और नेता के द्वारा एक महिला को मारने का वीडियो वायरल होना। स्थानीय समाचार पत्र राष्ट्रीय हिंदी मेल के मुताबिक इस घटना का वीडियो आने के बाद भी पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं पहुंची है।

एक ओर जहां सरकार महिलाओं के सम्मान के नाम पर अनेकों योजनाएं चला रही है, वही दूसरी ओर उसी सरकार के नेता खुलेआम एक महिला को बेल्ट से पीट रहे हैं शर्मशार कर देने वाला यह वीडियो दिखता है कि BJP नेताओं के हौसले कितने बुलंद हैं, न कानून का डर है ना मानवता की फ़िक्र और दबंगई देखिए कि यह घटना 3 दिन पुरानी होने के बाबजूद भी पक्ष लिखित शिकायत लेकर थाने नहीं पहुंचा शायद डर है कि कहीं कोई और अनहोनी उनके साथ न हो जाय आप भी देखिए भाजपा नेता की यह शर्मनाक करतूत-

 वायरल वीडियो में-

करीब छः मिनिट के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाजपा नेता संतोष पेंटर अपने कुछ साथियों के साथ किस प्रकार महिला को बेल्ट से मरते नजर आ रहे हैं और महिला लगातार गिड़गिड़ाते हुए इन लोगों से मारपीट न करने का कह रही है, महिला को मारते हुए घर से बाहर लाया गया ।

मैं तो बचाने गया था-

इस पूरे मामले में BJP नेता का कहना है कि वो महिला को मारने नहीं उसे बचाने गए थे, और महिला पर आरोप लगाते हुए कहा कि महिला काफी दिनों से देह व्यापार में लिप्त है, मेरे द्वारा मारपीट करने का आरोप झूठा है।
जबकि सच और झूठ क्या है इसका फैसला हुम कानून पर छोड़ते हैं अब देखना ये है कि ये महिला दहशत से बाहर निकल कर कानून के दरवाजे तक जाती है या नहीं और नहीं जा पाती तो भी कानून और सरकार की ही हार है।
Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *