Press "Enter" to skip to content

देखिए विडियो : शिल्पा के बैली डांस ने उड़ाये सबके होश देखने वालों की थम गईं सांसें..

archna 0

शिल्पा शेट्टी ने जैसा कहा था बैसा ही कर दिखाया है। शिल्पा शेट्टी कुछ समय से बैली डांस की तैयारी कर रही थी, और उनकी प्लानिंग ‘सुपरडांसर 2’ के फिनाले में अपने डांस से सबके होश उड़ाने का था और उन्होंने ऐसा कर भी दिखाया है।

यह भी पढ़ें- MPPEB Vyapam Patwari results 2017: पटवारी का रिजल्ट हुआ घोषित, भोपाल के गौरव ने बढ़ाया अपने माँ बाप का गौरव-

शिल्पा शेट्टी ने ‘सुपरडांसर 2’ के फिनाले में ‘लैला मैं लैला’ गाने पर ऐसा बैली डांस किया कि देखने वालों के होश ही उड़ गए और शो मैं मौजूद गेस्ट वरुण धवन ने जमकर तालियां बजाईं।  शिल्पा शेट्टी ने इस डांस के लिए जमकर मेहनत की है और खूब पसीना बहाया है।  शिल्पा कहतीं हैं कि वे ऐसा  डांस करना चाहती है कि जो इस शो के स्टैंडर्ड से किसी भी मायने में कम न हो क्योंकि इस शो में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों ने ऐसा डांस किया है जिसने सबको हैरत  में डाल दिया है।

❤❤@theshilpashetty

A post shared by Bollywood💜 (@happy_bollywood_ru) on

शिल्पा शेट्टी ने भी कुछ ऐसी ही कोशिश की है, और वह काफी हद तक उसमें सफल भी हुईं हैं। शिल्पा शेट्टी वैसे भी बहुत से शो में जज बन चुकी हैं और हाल ही में वह सुपरडांसर में भी वे बतौर जज के रूप में नजर आई थीं। शिल्पा शेट्टी ने सुपरडांसर के फिनाले में डांस के खूब जलवे दिखाये और खूब तारीफ बटोरी और साबित कर दिया कि वे डांस और फिटनेस के मामले में आज भी नंबर वन पर हैं।

यह भी पढ़ें- ये है दुनिया की सबसे महंगी चॉकलेट, खाने से पहले हजार बार सोचोगे क्योंकि इसकी कीमत..

Fenkmat.com से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें और ट्विटर पर फॉलो करें.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *