Press "Enter" to skip to content

स्कूल में शिक्षक-शिक्षिका कर रहे थे ऐंसा शर्मनाक काम, वीडियो हुआ वायरल

Sandy

जिले की सिरोंज तहसील में आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल

विदिशा. जिले के सिरोंज ब्लाक के एक शासकीय प्रायमरी स्कूल में पदस्थ शिक्षक और शिक्षिका का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ है। ग्रामीणों की शिकायत के बाद एसडीएम के निर्देश पर बीआरसीने फिलहाल दोनों को उस स्कूल से हटाकर दो अलग अलग स्कूलों में पदस्थ कर दिया है।

यह भी पढ़ें- सिर्फ पानी नहीं, औषधि है “गर्म पानी” ये बीमारियाँ हो जाएंगी छूमंतर-

रविवार को क्षेत्र में यह वीडियो वायरल हुआ तो उसे देखने वाले लोग हैरत में पड़ गए। संबंधित गांव के ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला कि शनिवार की दोपहर करीब ढाई बजे उक्त शिक्षक-शिक्षिका ने बच्चों की छुट्टी कर दी और उसके बाद स्कूल भवन के अंदर प्रेमालाप करने लगे। तभी किसी ने गुप्त रूप से यह वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसमें वे दोनों आपत्तिजनक अवस्था में दिखाई दे रहे हैं। ग्रामीणों ने अधिकारियों से शिकायत की। जांच के लिए बीआरसी नरेश रघुवंशी गांव पहुंचे।

बीआरसी नरेश रघुवंशी के मुताबिक वीडियो मिलने के बाद गांव में जाकर पड़ताल की। ग्रामीणों की शिकायत एवं एसडीएम के निर्देश पर तत्काल कार्रवाई करते हुए उक्त शिक्षक एवं शिक्षिका को दो अलग-अलग स्कूलों में पदस्थ कर दिया गया है। इस स्कूल के लिए दूसरे शिक्षक की व्यवस्था की जा रही है। वीडियो की जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- जानिये ऐंसा गांव जहां के फैशन की हुई दुनिया दीवानी, महिलाएं पहनती हैं बिना ब्लाउज के साड़ी

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

source

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *