Press "Enter" to skip to content

(Virat kohali) मंडप में विराट ने अनुष्का शर्मा से कहा मैं हमेशा ख्याल रखूंगा देखें वीडियो

Sandy

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का रिलेशनशिप जग-जाहिर हैं. फैन्स हमेशा इन्हें साथ देखने के लिए बेकरार रहते हैं और फैन्स की इसी बेकरारी को क्लोथिंग ब्रांड मान्यवर ने एक कमर्शियल के जरिए पूरी की है, जिसमें इनकी केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. अनुष्का और विराट दोनों ने इसका वीडियो शुक्रवार को फेसबुक पर साझा किया है, इसमें जोड़ी शादी के दौरान एक-दूसरे को सात वचन देती नजर आ रही है. 

Virat kohali पहला वचन विराट कहते हैं, “मैं वचन देता हूं कि महीने के 15 दिन खाना मैं बनाउंगा.” इसपर अनुष्का, विराट से कहती हैं, “मैं वचन देती हूं कि जैसा भी खाना बनाओगे खा लूंगी.” फिर अनुष्का बोलती हैं, “मैं वचन देती हूं कि तुम्हारे सारे सीक्रेट्स पासवर्ड्स प्रोटेक्ट कर अपने दिल में रखूंगी.” इसपर विराट कहते हैं, “मैं तुम्हें बदलने की कोशिश कभी नहीं करुंगा.” अगले वचन में अनुष्का बोलती हैं, “मैं तुम्हें कभी-कभी कैरम में जीतने दूंगी.” फिर वचन देते हुए विराट कहते हैं, “मैं किसी भी शो का सीजन फिनाले तुम्हारे बिना नहीं देखूंगा.” अनुष्का विराट से वचन देती हैं कि वह उन्हें ‘जानू’, ‘शोना’, ‘बेबी’, ‘क्यूटी’ जैसे निकनेम कभी नहीं देंगे. विराट, अनुष्का से कहते हैं, “मैं हमेशा तुम्हारे लिए खुद को फिट रखूंगा.” इसपर अनुष्का कहती हैं- “नहीं भी रखोगे तो चलेगा.” आखिर में विराट अनुष्का से कहते हैं, “मैं हमेशा तुम्हारा ख्याल रखूंगा.” विराट की यह बात सुन अनुष्का शर्माते हुए कहती हैं, “मैं भी.”

विराट अनुष्का की यह ऐड रोमांटिक होने के साथ-साथ बेहद इमोशनल भी हैं. जोड़ी के अफेयर के बारे में तो सभी जानते हैं, उम्मीद है फैन्स जल्द ही इन्हें असल जिंदगी में सात फेरे लेते देखेंगे.

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *