Press "Enter" to skip to content

#Virushka : एक महीने भी ना टिक सका रिश्ता खतरे में है विराट अनुष्का की शादी, वजह है उनका इटली…

Sandy

#Virushka इटली जाकर शादी कर चुके विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हाल ही में एक आरटीआई ने उनको एक नई मुसीबत में डाल दिया है विस्तार से जानिए क्या है नई मुसीबत-

साल 2017 जाते-जाते जो सबसे बड़ी खबर देकर गया था, वो थी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी. मीडिया और फैंस से दूर दोनों ने इटली में शादी की थी. इसके बाद उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर कई दिनों तक वायरल होती रहीं. अब दोनों अपने-अपने काम पर लौट आए हैं, लेकिन सूत्रों की मानें तो उनकी शादी खतरे में है.

यह भी पढ़ें- मिलिए डॉक्टर के रूप में देवता से, एसिड अटैक पीड़ितों का करते हैं मुफ्त इलाज-

anushka sharma movies anushka sharma family anushka sharma education anushka sharma wiki anushka sharma brother anushka sharma biography karnesh sharma anushka sharma twitter
Image credit Facebook Official account of Anushka sharma

ये खतरा आपसी मनमुटाव से नहीं बल्कि कानून प्रक्रिया से जुड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो दोनों की शादी में एक कानूनी गलती हुई है, जिसकी वजह से उन्हें दोबारा शादी करनी पड़ सकती है. बताया जा रहा है कि 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में शादी के दौरान विराट और अनुष्का ने इसकी औपचारिक जानकारी इटली की राजधानी रोम स्थित भारतीय दूतावास को नहीं दी थी. कानून के अनुसार कोई व्यक्ति अगर दूसरे देश में शादी करता है, तो उस शादी को विदेशी विवाह अधिनियम 1969 के तहत रजिस्टर कराया जाता है. अब जब विराट और अनुष्का ऐसा नहीं कर पाए हैं, तो इस शादी को बचाने का तरीका यही है कि उन्हें दोबारा से शादी करनी पड़ सकती है.

यह भी पढ़ें- जब अनुष्का शर्मा लौटीं काम पर, मिला ये खास सरप्राइज-

बता दें कि ये जानकारी एक आरटीआई एप्लीकेशन के तहत सामने आई है. अंबाला के एक वकील ने इस बारे में आरटीआई डाली थी, जिसमें ये जानकारी मिली है. वैसे विराट जहां इन दिनों साउथ अफ्रीका सीरीज में व्यस्त हैं, तो अनुष्का अपनी फिल्म जीरो की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

Read source

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *