Press "Enter" to skip to content

लड़की की पर्सनल वीडियो चैट जो सोशल मीडिया पे हो रहा है इतनी तेज़ी से वायरल-

nadeem husen

इस भाग दौड़ भरी दुनिया में बात करने और सन्देश भेजने के लिए समय निकालना बहुत ही मुश्किल है और फोटो खींचने के लिए अलग से कैमरा खरीदना पड़ता था पहले जिससे काफी पैसे खर्च हो जाते थे। लेकिन जब मोबाइल जैसा डिवाइस हो आपके पास तब कम से कम समय में ये सब कुछ करना बहुत ही आसान हो जाता है,वही कैमरा भी अलग से खरीदने की ज़रूरत नहीं होती।

जिससे की फोटो और वीडियो बनाना बेहद आसान हो जाता है। एक तरफ मोबाइल आपके जीवन को सरल बना रहा है तो उसी के साथ उसके दुरूपयोग भी सामने आते नज़र आ रहे है। आज हम आपको एक ऐसी लड़की के वायरल हुए वीडियो चैट के बारे में बताने जा रहे है जो सोशल मीडिया पे तेज़ी से वायरल हो रही है।

अपने बॉयफ्रेंड के कहने पर उसने कर दिया कुछ ऐसा जिसको जानने के बाद आपका सर शर्म से झुक जाएगा।
इंटरनेट से लोगो के बिच दूरिया काफी घट चुकी है जिससे के आज कल लोग बहुत तेज़ी से एक दूसरे से जुड़ते जा रहे है, और साथ ही अपने पर्सनल पिक्टर्स और वीडियोस भी शेयर कर दे रहे है बिना कुछ सोचे समझे जिसकी बहुत बड़ी कीमत भी अक्सर लोगो को चुकानी पड़ जाती है। लेकिन जानते बुझते ऐसा करने का मतलब है अपने ही पैरो पे कुल्हाड़ी मार देना।

अपने प्यार पे भरोसा बहुत था उस लड़की को जिसके चलते उसने अपने बॉयफ्रेंड के कहने पर अपने प्राइवेट बॉडी पार्ट्स को चैट के दौरान शेयर किया लेकिन उसे क्या पता था के आगे उसके साथ क्या होने वाला है। उसने तो बस वही किया जो उसके बॉयफ्रेंड ने कहा क्युकी उस पर वो भरोसा करती थी। फिर उसके बॉयफ्रेंड ने पब्लिक्ली उसकी सारी फुटेज को वायरल कर दिया।

यह भी पढ़ें- 18 साल की इस लड़की की पूरी दुनिया है दीवानी, देखिए कुछ आकर्षक फ़ोटो-

यह भी पढ़ें- राहुल का वादा, 10 दिनों में माफ कर देंगे किसानों का कर्ज

यह भी पढ़ें- डांसर अंकल को पछाड़ कर दादा जी बने नंबर वन, डांस देखकर खींची चली आईं लड़कियां भी-

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड से डेब्‍यू कर रही है। यामी गौतम की खूबसूरत बहन, आप भी देखिये इस खूबसूरत हसीना की फोटो

यह भी पढ़ें- स्वरा भास्कर ट्रोल हुईं, ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म के एक बिबादित सीन को लेकर लोगो ने कहा कुछ तो शर्म करो –

Fenkmat.com से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें Facebook पर ज्वाइन करें और Twitter पर फॉलो करें. अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *